A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर के फैन ने किया खुलासा इस खास वजह से बैठा था नीचे

रणबीर कपूर के फैन ने किया खुलासा इस खास वजह से बैठा था नीचे

रणबीर कपूर अपने एक फैन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए लेकिन ट्रोल के बाद फैन ने जो खुलासा किया है वह काफी हैरान करने वाला है।

<p>ranbir kapoor</p>- India TV Hindi ranbir kapoor

नई दिल्ली: रणबीर कपूर अपने एक फैन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए लेकिन ट्रोल के बाद फैन ने जो खुलासा किया है वह काफी हैरान करने वाला है। आपको घटना की शुरुआत से बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है? दरअसल पूरी बात यह थी कि रणबीर कपूर और उनके फैन विक्रांत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा था इस वीडियो में विक्रांत जमीन पर बैठा है और रणबीर कपूर सोफे पर बैठे हैं लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही रणबीर को जमकर ट्रोल किया गया अब 2 दिन बाद फैन विक्रांत ने वीडियो की सच्चाई सामने रखी है। यह सच्चाई ट्रोलर को करारा जवाब मिल जाएगा वहीं रणबीर कपूर अपने फैन के जबरा फैन तो जरूर हो जाएंगे।

विक्रांत ने बताया कि उसने रणबीर कपूर के लिए एक फोटो एल्बम बनाई थी, जिसे दिखाने के लिए वह जमीन पर बैठे थे। साथ ही उसने यह भी बताया कि रणबीर कपूर एक नेक दिल सेलिब्रिटी हैं और उन्होंने अपना कैफ भी उसे दिया है। विक्रांच ने कहा कि रणबीर ने न केवल उस फोटो एल्बम पर साइन किया बल्कि उस साइन किए हुए फोटो एल्बम को उनकी ओर अपने पास ही रखने को भी कहा। रणबीर ने अपने रेड कैप पर साइन कर उसे तोहफे में भी दिया है।

दरअसल, इससे पहले रणबीर कपूर और उनके इसी फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में विक्रांत उन्हें गिफ्ट्स और चॉकलेट्स देकर जमीन पर बैठ गए। जबकि खुद रणबीर कपूर सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। इस तरह फैन का जमीन पर और रणबीर का सोफे पर बैठना लोगों को पसंद नहीं आया था। वीडियो के वायरल होने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। यह उनकी पहली फिल्म है जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, हैकर ने दी ये चेतावनी

दीपिका पादुकोण जुड़ीं 83 की टीम से, रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में आएंगी नज़र

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

रोहित शेट्टी नहीं, सलमान खान की किक 2 को साजिद नाडियाडवाला करेंगे डायरेक्ट

 

Latest Bollywood News