A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर के हमशक्ल और मशहूर कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का 28 की उम्र में निधन

रणबीर कपूर के हमशक्ल और मशहूर कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का 28 की उम्र में निधन

जुनैद शाह हाल ही में पूरे भारत में एक सनसनी बन गए थे, जब लोगों ने देखा कि वह बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की तरह लगते हैं।

RANBIR KAPOOR- India TV Hindi Image Source : TWITTER मशहूर कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का 28 की उम्र में निधन

लोकप्रिय कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का आज 17 जुलाई, 2020 को निधन हो गया। जुनैद महज 28 साल के थे। जुनैद की मृत्यु की खबर उनके पूर्व पड़ोसी और कश्मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने ऑनलाइन साझा की। बताया जा रहा है कि जुनैद का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। जुनैद शाह हाल ही में पूरे भारत में एक सनसनी बन गए थे, जब लोगों ने देखा कि वह बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की तरह लगते हैं। यहां तक कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी बेटे जैसे चेहरे वाले जुनैद शाह के बारे में टिप्पणी की थी।


सोशल मीडिया पर यूसुफ जमील ने जुनैद शाह की असामयिक मृत्यु के बारे में खबर साझा करते हुए लिखा- जुनैद शाह पूर्व पड़ोसी, निसार अहमद शाह का बेटा था। जुनैद का निधन रातोंरात एक मेजर कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ। जुनैद बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का हमशक्ल था। हम जुनैद को उसकी आशा और ताकत के लिए याद करेंगे।

2014-2015 में जुनैद शाह पूरे भारत में एक सनसनी बन गए थे। फैन्स ने जुनैद शाह और रणबीर कपूर के बीच तुलना करने वाली तस्वीरें खूब वायरल की थीं। जुनैद की लोकप्रियता बढ़ी और वो एक कश्मीरी आइकन भी बन गए थे। जुनैद को कई टीवी चैनलों पर भी दिखाया गया था।

जुनैद शाह और रणबीर कपूर एक जैसे दिखते थे, यहां तक ​​कि रणबीर के अपने पिता, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस बारे में ट्वीट किया था। 2015 में ऋषि कपूर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर रणबीर कपूर और जुनैद शाह के बीच एक तुलनात्मक तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में, दिवंगत अभिनेता ने उल्लेख किया कि वह यह जानकर स्तब्ध हूं कि उनके अपने बेटे का हमशक्ल है।

जुनैद के निधन से लोग दुखी हैं और सोशल मीडिया पर  दुख जाहिर कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News