A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फैंस के घिरीं आलिया भट्ट तो रणबीर कपूर ने यूं किया प्रोटेक्ट, तस्वीरें वायरल

फैंस के घिरीं आलिया भट्ट तो रणबीर कपूर ने यूं किया प्रोटेक्ट, तस्वीरें वायरल

रणबीर कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन जोधपुर में आलिया भट्ट के साथ मनाया। सेलिब्रेशन के बाद कपल बुधवार को मुंबई वापस लौटे। एयपोर्ट पर आलिया को फैंस ने घेर लिया, जिसके बाद रणबीर ने उनका बचाव किया। उनका ये अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।

rabir kapoor and alia batt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANBIR_KAPOOOOR रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने 28 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। इस बार उन्होंने अपना बर्थडे आलिया के साथ जोधपुर में मनाया। आलिया ने रणबीर को खास अंदाज में विश भी किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों सुकून से बैठकर सनसेट देखते नजर आए। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा-' जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी जिंदगी'। 

दिनों दिन खूबसूरत होती जा रही हैं करिश्मा कपूर, देसी अवतार और गजब की ब्यूटी उड़ा देगी होश

सेलिब्रेशन के बाद बुधवार को कपल मुंबई वापस लौट आए। एयरपोर्ट से बाहर आते ही आलिया और रणबीर को फैंस ने घेर लिए। कोई सेल्फी लेने तो कोई अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखा। ये तस्वीरें सबका ध्यान खींच रही हैं क्योंकि इसमें रणबीर अपनी लेडी लव आलिया को भीड़ से बचाते दिख रहे हैं। इसके अलावा आलिया के हाथ में दिख रही रिंग की भी चर्चा हो रही है। लुक्स की बात करें तो इस दौरान कपल काफी स्टाइलिश लग रहे थे। जहां आलिया ने सफेद शर्ट और नीली जींस के साथ सफेद स्नीकर्स और एक बैग कैरी किया हुआ था। वहीं रणबीर ने काले रंग की टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहनी थी जिसमें वो काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

रणबीर और आलिया अपना ज्यादातर समय एकसाथ बिताते हैं। दोनों को हर फेस्टिवल और किसी भी खास मौके पर परिवार के साथ देखा जाता है। नीतू कपूर भी आलिया भट्ट को पसंद करती हैं। खबरों की माने तो दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। फैंस को कपल के शादी का बेसब्री से इंतजार है। 

आलिया और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी। वहीं रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया था। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Bigg Boss Host: सलमान खान ही नहीं मुन्ना भाई और सर्किट भी बन चुके हैं बिग बॉस के होस्ट, ये है पूरी लिस्ट

'केबीसी 13' के सेट पर बोले अमिताभ बच्चन, फिल्म 'आनंद' ने बदला था उनका करियर

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' का नया पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

Latest Bollywood News