A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के सवाल पर रणबीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के सवाल पर रणबीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब

इन दिनों कास्टिंग काउच को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। हाल ही में रणबीर कपूर से भी इस मामले पर सवाल किया गया। उनकी आगामी फिल्म 'संजू' के टीजर लॉन्च के दौरान रणबीर ने संवाददाताओं से काफी बातें कीं। गौरतलब है कि हाल ही में जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस मुद्दे पर विवादित बयान दिया है। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर मांफी भी मांगी।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Ranbir Kapoor

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कास्टिंग काउच को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। दरअसल कुछ वक्त पहले ही दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने इसके खिलाफ सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया था। इसके बाद से ही फिल्मी सितारे आगे आकर इस पर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर से भी इस मामले पर सवाल किया गया। उनकी आगामी फिल्म 'संजू' के टीजर लॉन्च के दौरान रणबीर ने संवाददाताओं से काफी बातें कीं। गौरतलब है कि हाल ही में जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस मुद्दे पर विवादित बयान दिया है। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर मांफी भी मांगी।

लेकिन अब रणबीर से जब पूछा गया कि, सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर जो भी कहा उसे लेकर आपका क्या कहना है? तो इस पर रणबीर ने जवाब देते हुए कहा, "मैं कभी कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुआ। लेकिन ऐसा होता है तो यह बेहद दुखद है।" गौरतलब है कि सरोज खान ने अपने बयान कहा था कि "क्या मैं आपको एक चीज बता सकती हूं? यह बाबा आजम के जमाने से हो रहा है। यह अभी शुरू नहीं हुआ। कोई न कोई किसी लड़की का फायदा उठाने की कोशिश करता है। सरकारी लोग भी ऐसा करते हैं। तो फिर आप फिल्म जगत के पीछे क्यों पड़े हो?"

बता दें कि आज संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' का टीजर जारी हो चुका है। फिल्म में रणबीर को को संजय का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। इस टीजर में रणबीर उन्हें पूरी तरह से कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News