A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डेढ़ लाख की साइकिल के साथ नजर आए रणबीर कपूर, जानिए इसमें ऐसा क्या है खास?

डेढ़ लाख की साइकिल के साथ नजर आए रणबीर कपूर, जानिए इसमें ऐसा क्या है खास?

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने उन्हें ये ई- बाइक गिफ्ट की है। इस ई-बाइक में रणबीर का लकी नंबर 8 भी लिखा है, यह नंबर उनकी फुटबॉल जर्सी और कई कार की नंबर प्लेट्स मौजूद रहता है।

ranbir kapoor, neetu kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डेढ़ लाख की साइकिल के साथ नजर आए रणबीर कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर हाल ही में साइकिल से नजर आई थे। बर्फी स्टार रणबीर कपूर के पास कई गाड़ियां हैं लेकिन फिलहाल वो रेड न्यू ई बाइक चलाते नजर आए। अक्सर रणबीर इस साइकिल में आजकल नजर आ रहे हैं। आपको बता दें इस साइकिल की कीमत डेढ़ लाख रुपये है, इस साइकिल में ऐसा क्या खास है, आइए जानते हैं।

लक्जरी साइकिल है बहुत दमदार

रणबीर कपूर की ये साइकिल Mate X Electric Foldable Bike है, इसमें ऐसे कई फीचर्स हैं जो इस साइकिल को खास बनाते हैं, यह फोल्डेबल ई-बाइक है, और रणबीर के लिए बिल्कुल फिट है। इस ई-बाइक में हाई-टॉर्क 48V बैटरी, 1000w का शक्तिशाली मोटर, शिमैनो 8-एसपीडी शिफ्टिंग, एलसीडी डिस्प्ले, डिस्क ब्रेक और TEKTRO जैसे कई फीचर हैं जो इसे खास बनाते हैं। ईवनिंग राइड के लिए ये साइकिल बहुत सही होती है।

इन 5 फिल्मों की वजह से रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में जमाई धाक, हर फिल्म ने किया बॉक्स ऑफिस को मालामाल

गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने गिफ्ट की है साइकिल

खबरों के मतुाबिक रणबीर कपूर के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने उन्हें ये ई- बाइक गिफ्ट की है। इस ई-बाइक में रणबीर का लकी नंबर 8 भी लिखा है, यह नंबर उनकी फुटबॉल जर्सी और कई कार की नंबर प्लेट्स मौजूद रहता है। रणबीर कपूर का जन्मदिन 28 सितंबर को था।

Image Source : ptiडेढ़ लाख की साइकिल के साथ नजर आए रणबीर कपूर

Birthday Special: रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से खुद को गिफ्ट की थी लग्जरी वॉच, जानिए दिलचस्प बातें

Latest Bollywood News