A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड पर चढ़ा कोरोना वायरस का खौफ, सनी लियोनी के बाद रणबीर कपूर ने भी पहना मास्क, कहा सब पहनेंगे

बॉलीवुड पर चढ़ा कोरोना वायरस का खौफ, सनी लियोनी के बाद रणबीर कपूर ने भी पहना मास्क, कहा सब पहनेंगे

चीन में फैले कोरोना वायरस से खुद को बचाए रखने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फैन्स को सलाह दे रहे हैं। रणबीर कपूर भी खुद को बचाए रखने के लिए मास्क पहने नजर आए।

ranbir kapoor- India TV Hindi रणबीर कपूर

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस का आतंक भारत में भी छा गया है। इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों पर भी इसका खौफ  साफ दिख रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इससे बचने के लिए मास्क पहने घूम रहे हैं। पहले सनी लियोनी ने मास्क पहना था और अब  रणबीर कपूर मास्क पहने मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए हैं।

रणबीर कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आए तो पैपराजी ने उनसे वजह पूछी। रणबीर ने कहा- जल्द ही सब लोग यह पहनेंगे।

रणबीर कपूर से पहले सनी लियोनी पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आई थीं। उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराने से भी मना कर दिया था। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर मास्क पहने पोस्ट भी शेयर किया था।

उन्होंने मास्क पहने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  डेनियल के साथ सुरक्षित रहना नया कूल है। आपके आस-पास हो रही चीजों को नजरअंदाज ना करें और यह ना सोचें कि कोरोना वायरस आपको संक्रमित नहं करेगा। स्मार्ट बनें सेफ रहे।

आपको बता दें विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोनवायरस को वैश्विक स्वास्थ्य आपातकाल घोषित किया है। चीन में अब तक इससे 213 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Bollywood News