A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में अपने किरदार को बेहद खास मानते हैं रणदीप हुड्डा

सलमान खान की 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में अपने किरदार को बेहद खास मानते हैं रणदीप हुड्डा

फिल्म में, सलमान एक सस्पेंडेड पुलिस वाले 'राधे' की भूमिका निभाते हैं, जिसे शहर के युवाओं के नशीली दवाओं के दुरुपयोग के शिकार होने के बाद एक टॉप-सीकेट्र मिशन के लिए बुलाया जाता है।

Radhe, Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SALMAN KHAN  सलमान खान की 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में अपने किरदार को बेहद खास मानते हैं रणदीप हुड्डा

सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' प्रभु देवा की तरफ से डायरेक्ट की गई थी। इस एक्शन थ्रिलर में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। 'राधे' और उसमें अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि उन्हें विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं करना पसंद है, जिसमें सभी रंग हैं और उनका मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है।

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने पात्रों में एक अलग तत्व लाने की कोशिश करता हूं और हमने 'राधे' में भी ऐसा ही करने की कोशिश की है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि स्क्रिप्ट मनोरंजक हो, एक्शन, रोमांस, कॉमेडी के साथ-साथ एक संदेश भी दिया जाए।"

उन्होंने 'राधे' के बारे में कहा, "हमने एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश की है जो दर्शकों का मनोरंजन करे और ऐसे पात्रों का निर्माण करे जिनसे वे जुड़ सकें। अपने दर्शकों के लिए मेरी प्रतिबद्धता है कि मैं उनका मनोरंजन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा।"

फिल्म में, सलमान एक निलंबित पुलिस वाले 'राधे' की भूमिका निभाते हैं, जिसे शहर के युवाओं के नशीली दवाओं के दुरुपयोग के शिकार होने के बाद एक टॉप-सीकेट्र मिशन के लिए बुलाया जाता है।

इसमें रणदीप हुड्डा भी 'राणा' की नकारात्मक भूमिका में हैं।

रणदीप ने अपने चरित्र के बारे में साझा किया और कहा, "सलमान खान के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और हर बार की तरह यह भी उतनी ही दिलचस्प है। मैंने पहले भी ग्रे किरदार निभाए हैं, लेकिन राणा का किरदार पूरी तरह से काला है। वह शांत दिखता है, लेकिन वह कुख्यात है। उसकी भूमिका गहन होने के बावजूद उसे निभाना बहुत ही आरामदायक और आसान प्रक्रिया थी, क्योंकि प्रभु सर के साथ काम करना खुशी की बात है। वह पात्रों के चित्रण के बारे में बहुत स्पष्ट हैं।"

'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का प्रीमियर 5 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे जी सिनेमा पर होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News