A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणदीप हुड्डा की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' हुई रिलीज, अपने किरदार से हैं काफी खुश

रणदीप हुड्डा की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' हुई रिलीज, अपने किरदार से हैं काफी खुश

रणदीप हुड्डा की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' रिलीज हो गई है। इस फिल्म से वह हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन करने वाले पहले भारतीय पुरुष अभिनेता बन गए हैं।

randeep hooda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा

हॉलीवुड एक्शन फिल्म करने वाले पहले भारतीय पुरुष के तौर पर पहचान बनाने को लेकर अभिनेता रणदीप हुड्डा काफी खुश हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार का कहना है कि पश्चिम में भारतीय किरदारों को लेकर बनी बनाई रूढ़िवादी बंधनों को तोड़ने पर उन्हें काफी खुशी हो रही है। रणदीप नेटफ्लिक्स की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में साजु के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ और डेविड हार्बर हैं। पश्चिमी फिल्मों में प्रवेश करने के लिए रणदीप को अपने कंफर्ट जोन से बाहर आना पड़ा।

इस बारे में रणदीप ने आईएएनएस से कहा, "मुझे दो से तीन लेवल पर फिल्म मिलने की खुशी थी। मुझे हॉलीवुड फिल्म में एक्शन करने वाले पहले भारतीय पुरुष अभिनेता के रूप में मौका मिला। एक फिल्म में आईटी पेशेवरों, करोड़पतियों या कॉमिक किरदारों के स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने का मौका मिला। यह बहुत अच्छा लगा कि मैं उस बंधन को तोड़ने में सक्षम था।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने हाथापाई वाले एक्शन अधिक नहीं किए हैं। मेरी इमेज एक्शन की है, लेकिन स्क्रीन पर ज्यादा एक्शन नहीं किया है। तो, यह एक नई चीज थी। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया क्षेत्र था, जो कि एक अभिनेता के रूप में न सिर्फ नाटक, बल्कि अन्य चीजों में भी अपने शरीर का प्रयोग करने और अन्य चीजों को सीखने के लिए सक्षम होना था। मुझे वास्तव में बहुत मजा आया .. और ऐसा करते हुए सुरक्षित महसूस किया क्योंकि उनकी तैयारी बहुत अच्छी थी। मैं खुश और आभारी हूं कि मुझे यह हिस्सा निभाने को मिला।"

फिल्म का मूल नाम 'ढाका' था, जिसे बाद में 'एक्स्टैक्शन' किया गया। फिल्म टायलर रेक (हेमस्वार्थ) के चारों ओर घूमती है, जो एक निडर, काले बाजार का शहंशाह है। फिल्म की शूटिंग भारत में बड़े पैमाने पर की गई है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, रुद्राक्ष जायसवाल, सूरज रिकामे, गोल्शिफटेह फराहानी भी नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News