A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देखिए रणदीप हुड्डा की फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का मोशन पोस्‍टर

देखिए रणदीप हुड्डा की फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का मोशन पोस्‍टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्‍म ‘मैं और चार्ल्स’ का मोशन पोस्‍टर रिलीज हो गया है। 'हाइवे' के अभिनेता रणदीप ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की और ‘मैं और चार्ल्स’ का

रणदीप की फिल्म 'मैं...- India TV Hindi रणदीप की फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का मोशन पोस्‍टर जारी हुआ

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्‍म ‘मैं और चार्ल्स’ का मोशन पोस्‍टर रिलीज हो गया है। 'हाइवे' के अभिनेता रणदीप ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की और ‘मैं और चार्ल्स’ का मोशन पोस्टर जारी किया। पोस्‍टर में रणदीप काफी सीरियस लुक में दिख रहे हैं।

यह फिल्म मशहूर सीरीयल किलर चार्ल्स शोभराज के कुख्यात मामले को ध्‍यान में रखकर बनाई गई है। ‘मैं और चार्ल्स’ के निर्देशक प्रवाल रमन हैं और रणदीप हुड्डा के अलावा अभिनेत्री रिचा चड्डा भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएगी। इतना ही नहीं आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा भी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएगें।

मीडिया खबरों की मानें तो रणदीप को यह किरदार निभाने के लिए काफी प्रैक्‍टिस करनी पड़ी। उन्‍हें सत्‍तर के दशक के दौर के हिसाब से खुद को ढालना पड़ा। इस फिल्म के पोस्‍टर में रणदीप सत्‍तर के दशक जैसा सूट, टोपी और सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड से एक डायलॉग भी सुनाई देता है, 'भागो तो ऐसे भागो कि उसपर मूवी बने'।

फिल्म 'मैं और चाल्स' एक काल्पनिक थ्रिलर ड्रामा है। इससे पहले रणदीप हुड्डा की आखिरी दो फिल्में "रंग रसिया" और "उंगली" पिछले साल एक ही महीने में रिलीज हुई थी। साथ ही रणदीप हुड्डा अभिनेता गुल्शन ग्रोवर की आने वाली फिल्म 'बीबा बॉयज' में भी नजर आएगें। ऐसे में रणदीप को पूरी उम्‍मीद है कि उनकी यह फिल्‍म भी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

'मैं और चार्ल्स' का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म 30 अक्‍टूबर 2015 को रिलीज होने वाली है।

अगली सलाइड में देखिए फिल्म का मोशन पोस्टर-

Latest Bollywood News