A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, बताया अपना अनुभव

वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, बताया अपना अनुभव

रणदीप अपनी पहली वेब-सीरीज फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

randeep hooda- India TV Hindi Image Source : INSTA- RANDEEP HOODA इंस्पेक्टर अविनाश

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। अभिनेता के लिए फिल्म में काम करना काफी रोमांचित और चुनौतीपूर्ण रहा है। रणदीप अपनी पहली वेब-सीरीज फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। उन्होंने शुक्रवार को सीरीज की शूटिंग शुरू की।

सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर अंकिता लोखंडे ने मकरसंक्रांति पर किया डांस, वीडियो वायरल 

रणदीप ने कहा, "अविनाश मिश्रा जैसे सुपर पुलिस वाले को चित्रित करना एक ही समय में रोमांचक और चुनौतीपूर्ण है। मैं इस सीरीज के साथ वर्ष की शुरूआत करने के लिए रोमांचित हूं और इसके साथ दर्शकों के लिए पूरी तरह से मनोरंजन पेश करने के लिए उत्सुक हूं।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या लौट आई है नायरा? या है उसकी हमशक्ल

नीरज पाठक द्वारा निर्देशित यह शो उत्तर प्रदेश में सेट है। अभिनेता का पुलिस अवतार उसे राज्य में आपराधिक गतिविधियों से निपटने वाले प्रसिद्ध पुलिस के जीवन की एक नाटकीय रिटेलिंग में एक्शन में देखेगा। पुलिस थ्रिलर जीयो स्टूडियो और गोल्ड माउंटेन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Latest Bollywood News