A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणधीर कपूर ने दिया कोरोना को मात, अस्पताल से आए घर

रणधीर कपूर ने दिया कोरोना को मात, अस्पताल से आए घर

दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार बेटियों - करिश्मा और करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने कोरोना को मात दे दी है। अभिनेता की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Randhir Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTA- DABOOKAPOOR रणधीर कपूर ने दिया कोरोना को मात, अस्पताल से आए घर

दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार बेटियों - करिश्मा और करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर  ने कोरोना को मात दे दी है। अभिनेता की रिपोर्ट  नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपूर घर वापस आ गए हैं और बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं। 29 अप्रैल की देर शाम कोरोना से पीड़ित होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेता अपने घर लौट आए हैं, फिर भी उन्हें कुछ दिनों के लिए किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। अस्पताल के कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लोगों से दूर रखने की सलाह दी गई है। यह कुछ और समय की मैं लोगों से मिलूंगा।"

'झूम झूम' का मेकिंग वीडियो आया सामने, सलमान खान और राधे की टीम ने न्यू नॉर्मल के साथ की थी शूटिंग

रणधीर कपूर प्रतिष्ठित अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के सबसे बड़े बेटे हैं। अभिनेता ने एक साल के भीतर अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया। कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया, जबकि राजीव कपूर का इस साल फरवरी में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Photos: मलाइका अरोड़ा कोरोना लॉकडाउन में पेट डॉग को घुमाने निकलीं, वायरल हुईं तस्वीरें 

74 वर्षीय अभिनेता, करिश्मा और करीना कपूर के पिता हैं, और उनकी शादी भिनेत्री बबिता से हुई है। रणधीर कपूर को "कल आज और कल", "जीत", "जवानी दीवानी", "लफंगे", "रामपुर का लक्ष्मण" और "हाथ की सफाई" में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

Latest Bollywood News