A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणधीर और राजीव कपूर ने अपनी मां कृष्णा राज की अस्थियां हरिद्वार पहुंचकर गंगा पर विसर्जित की

रणधीर और राजीव कपूर ने अपनी मां कृष्णा राज की अस्थियां हरिद्वार पहुंचकर गंगा पर विसर्जित की

अभिनेता रणधीर कपूर और राजीव कपूर अपनी दिवंगत मां कृष्णा राज कपूर की अस्थियां लेकर हरिद्वार पहुंचे। जहां पर पूरे विधि-विधान के साथ वीआईपी घाट पर अस्थियां विसर्जित की गई।

Rajeev and Randhir Kapoor- India TV Hindi Rajeev and Randhir Kapoor

नई दिल्ली: बॉलिवुड अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर ने 1 अक्टूबर को अंतिम सांसे ली थी। उन्हें लंबे समय से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सोमवार सुबह कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया। अभिनेता रणधीर कपूर और राजीव कपूर अपनी दिवंगत मां कृष्णा राज कपूर की अस्थियां लेकर हरिद्वार पहुंचे। जहां पर पूरे विधि-विधान के साथ वीआईपी घाट पर अस्थियां विसर्जित की गई। अस्थि विसर्जन के बाद परिवार मुंबई के लिए रवाना हो गए।

एक दिन पहले दोनों बेटे राजीव और रणधीर के साथ कपूर खानदान के कुछ लोग फ्लाइट से देहरादून के जौलीग्रांट एयोरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद सभी सड़क मार्ग से हरिद्वार के लिए निकले। जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उन लोगों के वीआईपी घाट पर कर्मकांड किया।

इस मौके में शम्मी कपूर के पुत्र आदित्य कपूर, शशी कपूर के बेटे कुणाल कपूर, रणधीर कपूर के बहनाई मनोज जैन, जतिन सियाल समेत परिवार के अन्य लोग उपस्थित रहे। । हालांकि ऋषि कपूर, उनकी पत्नी नीतू कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर इस प्रार्थना सभा का हिस्सा नहीं बन पाए क्योंकि तीनों फिलहाल अमेरिका में ऋषि कपूर के इलाज के लिए गए हुए हैं।

Latest Bollywood News