A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से जबरन लिए थे 1 करोड़ रुपए, रंगोली चंदेल ने लगाया आरोप

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से जबरन लिए थे 1 करोड़ रुपए, रंगोली चंदेल ने लगाया आरोप

आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आदित्य पर 1 करोड़ रुपए जबरन लेने का आरोप लगाया है।

Aditya pancholi, Rangoli chandel and kangana Ranaut- India TV Hindi Aditya pancholi, Rangoli chandel and kangana Ranaut

मुंबई पुलिस ने कल रात एक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली(Aditya Pancholi) के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। आदित्य के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने आदित्य पर 1 करोड़ रुपए जबरन लेने का आरोप लगाया है। कंगना रनौत की बहन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

रंगोली ने ट्वीट किया- 2007 में आदित्य पंचोली के खिलाफ शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन पैसे लेने की शिकायत दर्ज की गई थी। उन्होंने कंगना से 1 करोड़ से ज्यादा रुपए लिए थे। यह बात कहकर की जब वह 3 महीने तक बेघर थी तो उन्होंने कंगना को खाना खिलाया था।

इसके बाद रंगोली ने लिखा- लेकिन वह और पैसे चाहते थे। जबरन पैसे मांगने का आखिरी मैसेज खुद रंगोली ने देखा था। जिसके बाद 2016 में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और यह मैसेज पुलिस को सबमिट किए थे। कंगना के पास इन सब के लिए टाइम नहीं है।

रंगोली ने इसके बाद ट्वीट किया- आदित्य और उनकी पत्नी के द्वारा किए जा रहे केस बढ़ते जा रहे हैं क्योकिं उन्हें पता है कंगना बहुत बिजी हैं जिसकी वजह से मैं उनकी जगह इन केस से डील करुंगी। ताकि कंगना अपने काम में परेशान ना हो।

आपको बता दें मुंबई पुलिस द्वारा आदित्य पंचोली के खिलाफ दर्ज हुआ केस 10 साल पुराना है। एक्ट्रेस ने बताया जब वह 17 साल की थी तब उन्होंने आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया जब आदित्य ने उनके साथ गलत काम किया था वह तब पुलिस के पास गई थीं। मगर तब उन्हें वॉर्निंग देकर छोड़ दिया गया था।

Also Read:

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना 2' में आएंगे नजर, सारा अली खान ने किया ये कमेंट

टीवी के इस सीरियल को देखकर सनी लियोनी ने इंप्रूव की अपनी एक्टिंग, इन टीवी सितारों को कहा शुक्रिया

Latest Bollywood News