A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' पर हुआ विवाद, लोकसभा स्पीकर ने कहा- शहर के नाम को बदनाम करना अस्वीकार्य

रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' पर हुआ विवाद, लोकसभा स्पीकर ने कहा- शहर के नाम को बदनाम करना अस्वीकार्य

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' विवादों में फंस गई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोकसभा स्पीकर ने फिल्म के खिलाफ शिकायत की है।

rani mukerji- India TV Hindi रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। रिलीज होने के बाद से ही ट्रेलर विवादों में फंस गया है। शुक्रवार को कोटा के नागरिक लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात करके फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया। कोटा के नागरिकों का कहना है कि कोटा की पहचान एजुकेशन हब की तरह है लेकिन फिल्म में शहर की छवि गलत दिखाई गई है।

मर्दानी 2 का ट्रेलर गुरूवार को रिलीज हुआ है। ट्रेलर में कोटा में एक सीरियल रेपिस्ट और मर्डरर की कहानी दिखाई गई है जो लड़कियों को टारगेट करता है। इसके साथ ही यह मेंशन किया गया है कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। स्पीकर ओम बिरला ने प्रदर्शन करने वालों से मीटिंग करने के बाद मीडिया से कहा- इस मुद्दे पर संबंधित लोगों के साथ चर्चा की जाएगी। सिनेमा के माध्यम से शहर के नाम को बदनाम करना अस्वीकार्य है। शहर के नाम का स्पष्ट रूप से उल्लेख करने वाली काल्पनिक कहानी उचित नहीं है।

फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर  शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।  मर्दानी 2 में सीरियल रेपिस्ट को दो दिनों में पकड़ती नजर आएंगी।

ट्रेलर के रिलीज होते ही कोटा के नागरिक प्रदर्शन करने लगे थे कि फिल्म से कोटा का नाम हटाया जाना चाहिए।

'मर्दानी 2' में कई सीन कोटा में शूट किए गए हैं। शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी कई दिन कोटा भी रही थीं।

Latest Bollywood News