A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म #MrsChatterjeeVsNorway का किया ऐलान

रानी मुखर्जी ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म #MrsChatterjeeVsNorway का किया ऐलान

रानी मुखर्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं और इस खास दिन पर उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम है- 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (#MrsChatterjeeVsNorway)।

Rani Mukerji new film Mrs Chatterjee Vs Norway - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH रानी मुखर्जी ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं और इस खास दिन पर उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसका नाम है- 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (#MrsChatterjeeVsNorway)। इस मूवी को आशिमा छिब्बर डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।
 
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "रानी मुखर्जी की अगली फिल्म.. टाइटल मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे। डायरेक्टर आशिमा छिब्बर। ज़ी स्टूडियो और मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।"

Happy Birthday Rani Mukerji: रानी मुखर्जी के करियर की 5 बेस्ट फिल्में

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ जन्मदिन मनाएंगी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी रविवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगी। वैसे तो अभिनेत्री सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन अपने जन्मदिन पर वे यशराज फिल्म्स के अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए प्रशंसकों से बात करेंगी। रानी कहती हैं, "चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मैं अपने प्रशंसकों के साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वे सालों से मेरे लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं। ऐसे में इस वार्षिक सोशल मीडिया इंटरैक्शन के जरिए मैं उनसे जुड़ूंगी।"

रानी ने आगे कहा कि उन्हें हमेशा अपने प्रशंसकों से प्यार और प्रेरणा मिली है और वह उन्हें इसके लिए धन्यवाद देना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने से पहले मैं अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने को लेकर उत्सुक हूं। उनके प्यार और अथक समर्थन ने मुझे प्रेरित किया और मेरी सभी फिल्मों को पसंद किया। लिहाजा यह बातचीत मेरी ओर से उन्हें धन्यवाद देने का एक तरीका है।"

रानी फिल्म 'बंटी और बबली 2' में भी दिखाई देंगी, जो 2005 की सुपरहिट 'बंटी और बबली' की अगली फिल्म है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News