A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी की 'हिचकी' के लिए फैंस को करना होगा अभी और इंतजार, टली रिलीज डेट

रानी मुखर्जी की 'हिचकी' के लिए फैंस को करना होगा अभी और इंतजार, टली रिलीज डेट

रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म 'हिचकी' से एक बार फिर अभिनय जगत में वापसी कर रही हैं। कुछ वक्त पहले ही जारी किए फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शको में इस फिल्म को देखने को लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि अब खबर आई है कि...

Rani Mukherji- India TV Hindi Rani Mukherji

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म 'हिचकी' से एक बार फिर अभिनय जगत में वापसी कर रही हैं। कुछ वक्त पहले ही जारी किए फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शको में इस फिल्म को देखने को लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि अब खबर आई है कि फैंस को फिल्म देखने के लिए अब थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसस यह फिल्म पहले 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थीं, लेकिन अब इसे 23 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने गुरुवार को फिल्म की तारीख में बदलाव की घोषणा की। वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा को मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन टीम ने समझाया कि 'हिचकी' को एक ऐसी रणनीति की जरूरत है, जब अधिक से अधिक दर्शक फिल्म देखने थिएटर पहुंच सके। निर्माता मनीष शर्मा ने बताया कि यह फिल्म हर उम्र के दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

मनीष ने कहा, "वाईआरएफ टीम ने फैसला किया कि 'हिचकी' की रिलीज के लिए सबसे अच्छी तारीख 23 मार्च, 2018 है, विशेष तौर पर विद्यार्थियों और बच्चों की परीक्षा के मद्देनजर जो फिल्म के लिए सबसे प्रासंगिक हैं।" गौरतलब है कि बेटी आदिरा के जन्म के बाद यह रानी की पहली फिल्म है।

Latest Bollywood News