A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिचकी ट्रेलर: रानी की दमदार वापसी, लेकिन ट्रेलर थोड़ा सा निराशाजनक

हिचकी ट्रेलर: रानी की दमदार वापसी, लेकिन ट्रेलर थोड़ा सा निराशाजनक

रानी अपनी अपकमिंग मूवी ‘हिचकी’ की वजह से चर्चा में हैं। इस मूवी के साथ रानी मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

hichki trailer - India TV Hindi hichki trailer

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। रानी अपनी अपकमिंग मूवी ‘हिचकी’ की वजह से चर्चा में हैं। इस मूवी के साथ रानी मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इससे पहले रानी ‘मर्दानी’ में एक्शन करती नजर आई थीं। लेकिन यह फिल्म बिल्कुल ही अलग है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आएंगी।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी का सपना है कि वो स्कूल टीचर बनें। लेकिन वो हिचकी की समस्या से ग्रसित हैं। इस वजह से किसी स्कूल में उन्हें नौकरी नहीं मिलती है। हर कोई उन्हें यही कहकर वापस भेज देता है कि आप ठीक से बोल भी नहीं पाती पढ़ाएंगी कैसे? लोग आपका मजाक बनाएंगे। लेकिन रानी कहती हैं- आय वाज बॉर्न टू बी अ टीचर। आखिर रानी को एक ऐसे स्कूल में टीचर बनने का मौका मिलता है जहां गरीब और बिगड़े हुए बच्चों को उन्हें पढ़ाना होता है। वो रानी को खूब परेशान करते हैं। वो उन बच्चों को कैसे हैंडल करती हैं और कैसे उन्हें पढ़ाती हैं, यह आपको फिल्म में देखने को मिलेगा।

Image Source : ptihichki trailer

बात करें ट्रेलर की तो रानी मुखर्जी इस फिल्म में एक बेहतरीन कमबैक के साथ नजर आ रही हैं। उनकी एक्टिंग, उनका लुक परफेक्ट है। मगर फिल्म जिस मुद्दे पर है उससे एक बेहतरीन ट्रेलर की उम्मीद थी। ट्रेलर बहुत ज्यादा इम्पैक्ट नहीं कर रहा है।

यहां देखिए ट्रेलर-

यश राज बैनर्स में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 फरवरी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। कमेंट बॉक्स में जरूर बताइये कि आपको यह ट्रेलर कैसा लगा?

Latest Bollywood News