A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की सजा पर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने दिया यह बयान

सलमान खान की सजा पर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने दिया यह बयान

 अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि 'हैलो ब्रदर' के अपने सह-कलाकार सलमान खान के लिए उनका प्यार हमेशा बरकरार रहेगा। जोधपुर की एक अदालत ने गुरुवार को सुपरस्टार सलमान खान से जुड़े वर्ष 1998 के काला हिरण शिकार मामले में अपना फैसला सुना दिया, जिसमें सलमान को दोषी करार दिया गया है।

<p>सलमान-रानी</p>- India TV Hindi सलमान-रानी

मुंबई: अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि 'हैलो ब्रदर' के अपने सह-कलाकार सलमान खान के लिए उनका प्यार हमेशा बरकरार रहेगा। जोधपुर की एक अदालत ने गुरुवार को सुपरस्टार सलमान खान से जुड़े वर्ष 1998 के काला हिरण शिकार मामले में अपना फैसला सुना दिया, जिसमें सलमान को दोषी करार दिया गया है।

अदालत के फैसले से पहले इस बारे में पूछे जाने पर रानी ने संवाददाताओं से कहा, "मैं हमेशा से कहती आई हूं कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बना रहेगा।" इस मामले में सलमान के अलावा, 'हम साथ-साथ हैं' के उनके सह-कलाकारों सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू पर भी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था।

रानी यहां बुधवार को यहां किडजेनिया का नया लोगो लॉन्च करने और 'कैमलिन-हिचकी' प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करने के लिए उपस्थित हुईं थीं। किडजेनिया के साथ उनके संबंध के बारे में रानी ने कहा कि एक बच्चे के रूप में, उन्हें कभी भी ऐसी जगहों पर जाने का मौका नहीं मिला, लेकिन अब वह अपनी दो साल की बेटी अदीरा के साथ जाने के लिए उत्साहित हैं।

अभिनेत्री ने फिल्म 'हिचकी' के साथ बॉलीवुड में वापसी की है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Latest Bollywood News