A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने मचाया धमाल, 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलिब्रिटीज की लिस्ट में हुईं शामिल

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने मचाया धमाल, 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलिब्रिटीज की लिस्ट में हुईं शामिल

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल 019 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हुई हैं। इस लिस्ट में लता मंगेशकर और सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल हैं।

ranu mondal sidharth shukla- India TV Hindi रानू मंडल और सिद्धार्थ शुक्ला

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है अब। रानू मंडल को कई फिल्मों में गाना गाने का मौका भी मिल गया है। हर साल की तरह इस साल भी गूगल इंडिया ने 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं।

गूगल इंडिया की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सबसे पहला नाम इंडियन एयरफोर्ट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान हैं। वहीं दूसरे नंबर पर सुरों की कोकिला लता मंगेशकर का नाम है। 

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर क्रिकेटर युवराज सिंह हैं। चौथे नंबर पर गणितज्ञ आनंद कुमार का नाम है। आंनद कुमार पर ऋतिक रोशन ने फिल्म सुपर 30 बनाई थी। पांचवे नंबर पर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइल' के एक्टर विक्की कौशल हैं। विक्की को उरी के लिए नेशनल अवार्ड से भी नवाजा गया है।

छठे नंबर पर क्रिकेटर ऋषभ पंत, सांतवे नंबर पर इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल हैं। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। जिसने उन्हें रातोरात सेलिब्रिटी बना दिया। आठवें नंबर पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया हैं।

नवे और दसवे नंबर पर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और कोइना मित्रा ने अपनी जगह बनाई है।

Latest Bollywood News