A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब रणवीर सिंह ने की Bollywood का खूंखार विलेन बनने की कोशिश, क्या आप पहचानते हैं

जब रणवीर सिंह ने की Bollywood का खूंखार विलेन बनने की कोशिश, क्या आप पहचानते हैं

रणवीर सिंह हीरो तो हैं ही, एक बार उन्होंने विलेन जैसा बनने की कोशिश की थी। विलेन भी छोटा मोटा नहीं, बॉलीवुड का सबसे खूंखार विलेन।

ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ranveer singh

Ranveer Singh रणवीर सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। नित नए रंग रूप अपनाने के शौकीन रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने एक पुराने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दरअसल 2007 का ये लुक बॉलीवुड के खूंखार विलेन अमरीश पुरी Amrish Puri के एक लुक से इंस्पायर है।

रणवीर ने 2007 में अमरीश पुरी का ये लुक कॉपी करने की कोशिश की थी। अमरीश पुरी का ये लुक उनकी फिल्म Indiana jones and the temple of doom में था जिसमें वो खूंखार विलेन मोला राम बनते हैं। 

रणवीर सिंह को ये लुक इतना पसंद आया कि उन्होंने 2007 में इसे कॉपी कर डाला। कई सालों बाद रणवीर सिंह को इस लुक की याद आई और उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

वैसे भी रणवीर सिंह टाइप्ड एक्टर या हीरो नहीं  हैं। वो बॉलीवुड में अपनी ऊर्जा और इनोवेशन के लिए जाने जाते हैं। जितने एनर्जेटिक रणवीर सिंह फिल्मों में दिखते हैं, उतने ही वो रीयल लाइफ में भी हैं। वो नित नए परिधान पहनते हैं, अजीबोगरीब और वीयर्ड लुक में उनका कोई सानी नहीं। वो जो पहनते हैं, कुछ दिनों बाद ट्रेंड बन जाता है।

Latest Bollywood News