A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्त की शादी की फोटोज हुई वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्त की शादी की फोटोज हुई वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। यह दीपिका की बेस्टफ्रेंड की शादी की श्रीलंका की फोटोज हैं।

Deepika padukone and ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Deepika padukone and ranveer singh

दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) बीते साल शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस बार भी दोनों की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। यह फोटोज दीपिका की बेस्टफ्रेंड की शादी की हैं।

दीपिका और रणवीर उनकी बेस्टफ्रेंड की श्रीला राव की शादी में गए थे। जहां दीपिका श्रीला की ब्राइडमेड बनी थीं। यह शादी श्रीलंका में हुई थी। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। इस फोटो में दीपिका और रणवीर के साथ दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण भी नजर आ रही हैं। दीपिका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनीं हुई है। दीपिका और रणवीर साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

 

आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते साल 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। यह शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी। जहां सिर्फ घर के लोग ही शामिल हुए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं। मेघना गुलजार की यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है। वहीं रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव की बायोपिक '83' की तैयारियों में लगे हुए हैं। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

चीनी फैंस ने शाहरुख खान का ऐयरपोर्ट पर इस अंदाज में किया स्वागत, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

Latest Bollywood News