A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुस्से में रणवीर सिंह ने खोया आपा, सड़क चलते शख्स को लगाई जोरदार फटकार, वीडियो हुआ वायरल

गुस्से में रणवीर सिंह ने खोया आपा, सड़क चलते शख्स को लगाई जोरदार फटकार, वीडियो हुआ वायरल

रणवीर सिंह को इंडस्ट्री में उनके चुलबुलेपन के लिए जाना जाता है। उन्हें अपने बिंदास अंदाज और भरपूर ऊर्जा से सभी का दिल जीता है। जहां एक ओर फैंस उनके कूल अवतार के दीवाने हैं वहीं दूसरी ओर फिल्मी सितारे भी उनके कायल हैं। शायद ही कभी ऐसी हुआ होगा कि मस्तीखोर रणवीर को किसी से गुस्से में देखा हो।

Ranveer Singh- India TV Hindi Ranveer Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को इंडस्ट्री में उनके चुलबुलेपन के लिए जाना जाता है। उन्हें अपने बिंदास अंदाज और भरपूर ऊर्जा से सभी का दिल जीता है। जहां एक ओर फैंस उनके कूल अवतार के दीवाने हैं वहीं दूसरी ओर फिल्मी सितारे भी उनके कायल हैं। रणवीर हर किसी से पूरी गर्मजोशी के साथ मिलते हैं, फिर चाहे वह कोई भी हो। शायद ही कभी ऐसी हुआ होगा कि मस्तीखोर रणवीर को किसी से गुस्से में देखा हो। लेकिन हाल ही में वह गुस्से में आग बबूला होते हुए दिखे। दरअसल वह एक आदमी पर बुरी तरह से भड़कते हुए नजर आए हैं।

बता दें कि हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गुस्से में चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इसमें रणवीर उस व्यक्ति को खराब ड्राइविंग के लिए जोरदार फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब इस शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए उन पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि उन्होंने उसके परिवार के सामने असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया है।

हालांकि वीडियो में रणवीर की आवाज ठीक से समझ नहीं आ रही है। वैसे यह पहली बार है जब रणवीर इतने गुस्से में नजर आए हैं। वीडियो में यह शख्स उन्हें आराम से जवाब दे रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उसने अपनी भड़ास निकालते हुए काफी कुछ लिखा।

Latest Bollywood News