A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका को छोड़ अब आलिया संग रोमांस कर रहे हैं रणवीर!

दीपिका को छोड़ अब आलिया संग रोमांस कर रहे हैं रणवीर!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स की चर्चा तो पिछले काफी वक्त से है। लेकिन रणवीर को हाल ही आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए देखा गया है।

alia bhatt- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स की चर्चा तो पिछले काफी वक्त से है। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए भी देखा जा चुका है। लेकिन रणवीर को हाल ही आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए देखा गया है। इस खबर ने दीपिका के फैंस को काफी हैरान किया है, क्योंकि किसी को भी रणवीर से ऐसी उम्मीद नहीं थी। लेकिन हम आपको बता दें रणवीर ने किसी की उम्मीदों को तोड़ा भी नहीं है और न ही दीपिका के साथ उनका कोई मतभेद हुआ है।

इसे भी पढ़े:- 

दरअसल ये तस्वीर आलिया और रणवीर के एक विज्ञापन की है। इसे रणवीर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में वह हाथ में गुलाब लिए घुटने के बल बैठे आलिया को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर का यह अवतार देख आलिया काफी हैरान दिख रही हैं। रणवीर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, "लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल।"

रणवीर और आलिया की जोड़ी इसमें काफी अच्छी दिख रही हैं। लेकिन यह सिर्फ एक विज्ञापन के लिए ही है। इससे पहले यह दोनों 'मेक माई ट्रिप' के निज्ञापन में नजर आ चुके हैं। यह भी उसी के कैंपेन का ही हिस्सा है। उम्मीद करते हैं कि जल्द ही ये जोड़ी किसी फिल्म में दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नजर आएगी।

रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से पेरिस में अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग में व्यस्त थे। हाल ही में वह इसकी शूटिंग खत्म कर भारत लौटे हैं।

Latest Bollywood News