A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की ये हालत देख दंग रह जाएंगे आप, लिखा- 'क्वारंटाइन से बाहर आने के बाद...'

रणवीर सिंह की ये हालत देख दंग रह जाएंगे आप, लिखा- 'क्वारंटाइन से बाहर आने के बाद...'

कोरोना वायरस की वजह से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण घर में कैद हैं।

ranveer singh home quarantine- India TV Hindi रणवीर सिंह ने शेयर की फनी फोटो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने मजाकिया और खुशमिजाज अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कोरोना वायरस से बचने और इसे फैलने से रोकने के लिए इन दिनों वो अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ होम क्वारंटाइन हैं। ऐसे में वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और फैंस को बताते रहते हैं कि घर में कैद रहते हुए वो और दीपिका क्या करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फनी फोटो पोस्ट की है, जिसका कैप्शन बहुत ही मजेदार है।

इस फोटो में रणवीर सिंह काफी भयानक लग रहे हैं। बाल लंबे और सफेद आंखें..। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'क्वांरटाइन से बाहर आने के बाद'। दरअसल, रणवीर ने किसी एप्लिकेशन के फीचर से ऐसा हुलिया बनाया है। उनकी इस फनी तस्वीर पर लोगों ने खूब फनी कमेंट किए हैं।

कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने अपने फैंस को वीडियो शेयर करके दी सलाह

इसके अलावा रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फैंस से सवाल पूछने का मौका दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो होम क्वारंटाइन के दौरान खाते, सोते, मूवी देखते हैं और दीपिका आजकल खुद से पियानो बजाना सीख रही हैं। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें दीपिका द्वार निभाया गया 'चेन्नई एक्सप्रेस' में मिनम्मा का किरदार सबसे ज्यादा पसंद है। 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही '83' फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इसके अलावा वो 'जयेशभाई जोरदार' में भी दिखाई देंगे।   

Latest Bollywood News