A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फुटबॉल खेलते समय रणवीर सिंह को लगी चोट, जारी रहेगी ‘गली बॉय’ की शूटिंग

फुटबॉल खेलते समय रणवीर सिंह को लगी चोट, जारी रहेगी ‘गली बॉय’ की शूटिंग

बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए हैं...

Ranveer Singh injures his shoulder during a football match- India TV Hindi Ranveer Singh injures his shoulder during a football match

मुंबई: बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके कंधे में चोट लगी है हालांकि इससे उनकी फिल्मों में शूटिंग पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बताया जा रहा है कि यह एनर्जेटिक बॉलीवुड ऐक्टर जोया अख्तर की 'गली बॉय' की शूटिग में कोई दिक्कत नहीं आने देगा और फिल्म की शूटिंग जारी रखेगा। यह जानकारी रणवीर सिंह के प्रवक्ता के हवाले से आई है। आपको बता दें कि 'गली बॉय' की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में रणवीर स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे।

रणवीर सिंह के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे में चोट लग गई और उन्हें कम से कम एक महीने तक कंधे पर ज्यादा दबाव ना डालने की सलाह दी गई है। हालांकि रणवीर काम से कोई ब्रेक नहीं ले रहे और निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ‘गली बॉय’ की शूटिंग करते रहेंगे।’ प्रवक्ता ने बताया कि रणवीर डॉक्टरों से परामर्श ले रहे हैं और डॉक्टर एक-दो दिन में उन्हें बताएंगे कि क्या वह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति दे पाएंगे, या नहीं, जिसमें वह फिनाले ऐक्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘गली बॉय’ को वर्ष 2019 के वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होना है। वहीं, आईपीएल का उद्घाटन कार्यक्रम 7 अप्रैल को होगा।  ‘गली बॉय’ के अलावा रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में काम कर रहे हैं। रणवीर जहां ‘सिम्बा’ में एक पुलिस वाले बने हैं वहीं ‘83’ में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

Latest Bollywood News