A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दीपिका से कही अपने दिल की बात

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दीपिका से कही अपने दिल की बात

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, हालांकि इन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। लेकिन अब एक ऐसा सबूत मिला है जिसे देखने के बाद

ranveer - India TV Hindi ranveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले लंबे वक्त से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, लेकिन इन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। हालांकि इन्हें जब भी मौका मिलता है ये एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर ही देते हैं। हाल ही में दोनों ने एक बार फिर अपने प्यार का सबूत दे दिया है। बता दें रणवीर और दीपिका इन दिनों अलग-अलग शहरों में हैं और दोनों को अपने बीच इस लॉन्ग डिस्टेंस से काफी परेशान लग रहे हैं। ऐसे में इन्हें देखकर लगता है कि अब ये दोनों एक दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को भी नहीं छुपा पा रहे हैं। दरअसल दीपिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, अब उनकी इस तस्वीर पर रणवीर ने अपने 'Missing ya' लिखा है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने इसके साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह पिछले काफी समय से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही वह इससे ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़े हैं। हाल ही में उन्हें यूईएफए चैंपियंस लीग फाइनल मैच के दौरान देखा गया था। इस दौरान दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, "खेल में मजे करो लड़कों #championsleague" इसके बाद रणवीर ने अपने दिल की बात लिख डाली। वैसे रणवीर की बात से ये तो साफ है कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा भी कुछ है।

बता दें कि रणवीर और दीपिका से जब भी उनके रिश्ते के बारे में सवाल किए जाते हैं, दोनों एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त ही बताते हैं। इनकी जोड़ी को पर्दे पर तो दर्शकों के बीच पसंद किया जाता है। लेकिन रियल लाइफ में भी इनकी कैमेस्ट्री नजर आ ही जाती है। इन्हें कई जगहों पर साथ में कैमरे में कैद किया जा चुका है।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News