A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने '83' एक्टर जतिन को किया किस, बाद में बोले तुम्हारी भाभी देख रही है

रणवीर सिंह ने '83' एक्टर जतिन को किया किस, बाद में बोले तुम्हारी भाभी देख रही है

रणवीर सिंह की फिल्म 83 जल्द ही रिलीज होने जा रही है। कुछ समय पहले फिल्म से सभी किरदारों के लुक शेयर किए गए हैं।

ranveer singh viral video- India TV Hindi रणवीर सिंह का वायरल वीडियो

रणवीर सिंह हर इवेंट में अपनी एनर्जी से जान डाल देते हैं। चाहे फिल्म हो या पर्सनल लाइफ रणवीर के लिए किसी के चेहरे पर मुस्कुराहत लाना मुश्किल नहीं है। रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में जितना सीरियस नजर आते हैं शूटिंग के दौरान उतनी ही मस्ती करते हैं। 83 के सेट से कई फोटोज और वीडियो वायरल हुई थीं। रणवीर सिंह और 83 में उनके को-स्टार जतिन सरना की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में रणवीर और जतिन लिपलॉक करते हुए फेक सीन कर रहे हैं। यह क्लिप रणवीर के लाइव वीडियो का है। यह फ्लाइट की वीडियो है। फ्लाइट में रणवीर के साथ उनकी 83 की पूरी टीम भी है। वीडियो में जैसे ही रणवीर और जतिन किस करते हैं उस समय सभी लोग चियर करने लगते हैं।

वीडियो में एक एक्टर कहता है- ये बहुत धमाकेदार था याद मतलब फोन ही हिल गया। इसके बाद रणवीर कहते हैं। इतना प्यार। तुम्हारी भाभी(दीपिका पादुकोण) लाइव पर है। देख रही है क्या हो रहा है।

यह वीडियो चेन्नई में 83 के पोस्टर लॉन्च से पहले की है। 83 कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर दिखाया जाएगा। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म में रणवीर के अलावा पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, ताहिर राज भसीन, एमी विर्क और हार्डी संधू के अलावा कई कलाकार अहम भूमिक निभाते नजर आएंगे। 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में नजर आएंगी। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News