A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चार्ली चैपलिन के अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो देख हो जाएंगे आप लोटपोट

चार्ली चैपलिन के अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो देख हो जाएंगे आप लोटपोट

रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री जितनी वाहवाही अपने किरदारों के लिए बटोरी है, उतने ही वह अपनी एनर्जी को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह अपने काम से ब्रेक लेकर स्विट्जरलैंड में मस्ती कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है।

Ranveer Singh - India TV Hindi Ranveer Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री जितनी वाहवाही अपने किरदारों के लिए बटोरी है, उतने ही वह अपनी एनर्जी को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह अपने काम से ब्रेक लेकर स्विट्जरलैंड में मस्ती कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह जाने माने कॉमेडियन चार्ली चैपलिन की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह एक हिलते डुलते कमरे में हैं और दरवाजा बंद करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद वह दरवाजा बंद नहीं कर पाए हैं।

वैसे रणवीर हमेशा ही फैंस का मनोरंजन करने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते है। वहीं प्रशंसकों के बीच उनके इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "हंसी के बिना कोई भी दिन बर्बाद है। चार्ली चैपलिन"

गौरतलब है कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली ब्वॉय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी दिखाई देने वाली हैं। फिल्म के सेट से दोनों की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं। इसके अलावा रणवीर को फिल्म ‘सिंबा’ में भी देखा जाने वाला है। इसमें उनके साथ सारा अली खान को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

Latest Bollywood News