A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को मिली जबरदस्त तारीफें, रणवीर ने इस अंदाज में फैंस का किया शुक्रिया

‘पद्मावती’ के ट्रेलर को मिली जबरदस्त तारीफें, रणवीर ने इस अंदाज में फैंस का किया शुक्रिया

‘पद्मावती’ को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। लेकिन हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गय है, जिसके कारण फिल्म के लिए दर्शकों में उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर जारी होने के बाद सबसे ज्यादा वाहवाही रणवीर सिंह लूट रहे हैं।

ranveer- India TV Hindi ranveer

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। लेकिन हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गय है, जिसके कारण फिल्म के लिए दर्शकों में उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर जारी होने के बाद सबसे ज्यादा वाहवाही रणवीर सिंह लूट रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह लोगों की प्रतिक्रिया देखकर बेहद खुश भी हैं। उन्होंने लोगों की प्रतिक्रिया को अनोखा और दुर्लभ बताया है। इस ट्रेलर को बॉलीवुड से और सोशल मीडिया पर लोगों की काफी प्रशंसा हासिल हुई है। ट्रेलर में शक्ति और जबरदस्त इच्छाशक्ति का मिश्रण दिखाया गया है।

इस फिल्म में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स का उनके प्रेम और प्रशंसा के लिए शुक्रिया अदा किया है। सिंह के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह का किरदार अदा कर रहे हैं। रणवीर ने पोस्ट में लिखा है, “उन सभी लोगों का दिल से शुक्रिया, जिन्होंने हमारे ट्रेलर की प्रशंसा की। इस तरह की प्रशंसा अद्भुत और दुर्लभ है।“ इसके बाद रणवीर ने पद्मावती की टीम और अपने निर्देशक भंसाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनके दृढ़ इरादे का सबूत है।

अभिनेता ने लिखा, “संजय सर काफी निपुण हैं और फिल्मों को बेहद कुशलता से रचने वाले हैं। उन्होंने फिल्म के लिए लड़ाई लड़ी, काफी कुछ झोला और फिल्म के लिए त्याग किया। इस फिल्म के ट्रेलर की सफलता उनके दृढ़ इरादे का सबूत है।“ रणवीर फिल्म की शूटिंग के आखिरी दौर में हैं और उन्होंने इस फिल्म को अविस्मरणीय अनुभव बताया है दीपिका ने भी दर्शकों के प्रेम और समर्थन के लिए आभार जताया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “यह दिन समाप्त होने को आ गया और आज जिस तरह का आनंद महसूस कर रही हूं, मैंने उसके लिए आभार भी प्रकट करना शुरू नहीं किया।“  दीपिका ने लिखा, “मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मैंने इतना प्रेम और प्रशंसा हासिल करने के लिए क्या किया है। मैं सिर्फ आप सभी का बेहद शुक्रिया अदा कर सकती हूं।“ (अभिनय जगत में दिलचस्पी न होने के कारण भी रेखा को उठाना पड़ा था ये कदम)

Latest Bollywood News