A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gucci के लिए किए गए रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आई मीम्स की बाढ़

Gucci के लिए किए गए रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आई मीम्स की बाढ़

रणवीर सिंह की तस्वीरों ने जहां कई कलाकारों और मशहूर फैशन डिजाइनरों का ध्यान खींचा, वहीं तस्वीरें वायरल हो गईं और मीम्स की शुरुआत सोशल मीडिया पर शुरू हो गई।

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Gucci के लिए किए गए रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आई मीम्स की बाढ़

जब अतरंगी फैशन स्टेटमेंट की बात आती है, तो अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा आगे रहते हैं। बुधवार को, गली बॉय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया, जब उन्होंने Gucci के लिए फोटोशूट की गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

एक फोटो में रणवीर नीले रंग का ट्रैक सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने सोने का हार है। इतना काफी नहीं था कि उन्होंने लग्जरी ब्रांड के मस्टर्ड कलर के पीले मोनोग्राम वाले मोज़े पहने। रणवीर इसके साथ मैचिंग सनग्लासेस, अपने लंबे बालों को दिखाते हुए।

उन्होंने Gucci के क्रिएटिव डायरेक्टर एलेसेंड्रो मिशेल को ट्रिब्यू देते हुए एक अन्य तस्वीर में अपने फैशन को अलग स्तर पर ले जाने की प्रयास किया है।

जहां रणवीर सिंह की तस्वीरों ने कई कलाकारों और मशहूर फैशन डिजाइनरों का ध्यान खींचा, वहीं तस्वीरें वायरल हो गईं और मीम्स की शुरुआत सोशल मीडिया पर शुरू हो गई। उनका नाम भारत में ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

यहां देखिए कुछ मजेदार रिएक्शन्स:

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News