A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह के लिए है ये शादी जैसा अनुभव

रणवीर सिंह के लिए है ये शादी जैसा अनुभव

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में उन्हें आईवियर ब्रांड करेरा के ब्रांड एंबेसडर के लिए चुना गया है।

ranveer- India TV Hindi ranveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में उन्हें आईवियर ब्रांड करेरा के ब्रांड एंबेसडर के लिए चुना गया है। रणवीर का मानना है कि किसी ब्रांड से जुड़ना और विवाह का होना दोनों एक जैसा ही है।

इसे भी पढ़े:-

रणवीर ने बताया, "ब्रांड से जुड़ना शादी की तरह है। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। चूंकि, जिस उत्पाद पर मुझे विश्वास होता है मैं ईमानदारी से वही ब्रांड चुनता हूं।" उल्लेखनीय है कि रणवीर एंबेसडर बनना एक बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं।

उन्होंने कहा, "यह आपकी जिम्मेदारी बनती है कि जिस ब्रांड पर आप काम कर रहे हैं उसके लिए आप ईमानदार और प्रतिबद्ध हैं। पैसों से ज्यादा आप लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने गए हैं और उन्हें आप पर विश्वास है कि आप सही व्यक्ति बन सकते हैं।"

ब्रांड से संबंध के बारे में पूछे जाने पर रणवीर ने कहा, "करेरा के आवश्यक बुनियादी मूल्य बहुत हैं, जिससे हम खुदको जोड़ सकते हैं, इसी वजह से मैं इससे जुड़ा।" उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मेरे पास आए और उन्होंने ब्रांड के बारे में बात की तो मुझे लगा की वो मेरे बारे में बात कर रहे हैं।

Latest Bollywood News