A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की 83 पहले थियेटर में ही होगी रिलीज, मेकर्स ने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की खबर को किया खारिज

रणवीर सिंह की 83 पहले थियेटर में ही होगी रिलीज, मेकर्स ने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की खबर को किया खारिज

83 में रणवीर सिंह, कपिल देव के रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई।

रणवीर सिंह, 83, कबीर खान- India TV Hindi 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में हैं

कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री थम सी गई है। सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई और फिल्मों की रिलीज भी टाल दी गई है। इसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। यही वजह से कि बहुत सारी फिल्मों ने थियेटर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज करने का फैसला कर लिया है। इस बीच खबरें आने लगी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 भी थियेटर में ना रिलीज होकर सीधे वेब पर रलीज की जा सकती हैं। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है।

मेकर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ऐसा नहीं होगा। फिल्म पहले थियेटर में ही रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। तरण आदर्श लिखते हैं- एक्सक्लूसिव, 83 फिल्म थियेटर में ही पहले रिलीज होगी, जब भी सही वक्त आएगा। यह पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज होगी। 

खबर थी कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के निर्माताओं ने 143 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। हालांकि फिल्म की प्रोड्यूसर कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष ने भी इन खबरों को अफवाह कहा था। उन्होंने बताया कि फिल्म का वीएफएक्स और पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी पूरा नहीं हुआ है।

बता दें, 83 साल 1983 में भारत द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में कपिल देव के रोल में एक्टर रणवीर सिंह नजर आएंगे, वहीं कपिल देव की वाइफ रोमी अली का रोल दीपिका पादुकोण करेंगी।  इनके अलावा फिल्म में ताहिर राज, हैरी संधू, साकिब सलीम, एमी विर्क जैसे तमाम सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे।

83 पहले 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई थी। 

Latest Bollywood News