A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह के फैन्स ने अभिनेता को समर्पित गीत रिलीज किया

रणवीर सिंह के फैन्स ने अभिनेता को समर्पित गीत रिलीज किया

रणवीर सिंह के फैन्स ने उन्हें एक एन्थम समर्पित किया है। जिसमें उनके 'बैंड बाजा बारात' से लेकर 'गली बॉय' तक के सफर का जिक्र है।

ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH रणवीर सिंह

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के प्रशंसकों ने उन्हें एक एन्थम समर्पित किया है। एन्थम कुछ इस प्रकार है, 'बॉलीवुड का किंग, रणवीर सिंह।' यह रैप गीत रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' में उनके रैपर अवतार से प्रेरित है। इस गाने को अहमदाबाद में अभिनेता के फैन क्लब ने तैयार किया है। इसमें रणवीर की पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से लेकर 'गली बॉय' तक के उनके सफर का जिक्र है।

एक सूत्र ने कहा, "रणवीर के प्रशंसक वास्तव में उनसे प्रेरित हैं। वे उनके सफर, उनकी कहानी से जुड़ाव महसूस करते हैं और उन्हें लगता है कि रणवीर उनमें से एक हैं जिन्होंने अपनी अभिनय प्रतिभा के जरिए बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया है। उन्होंने इस गाने को रणवीर के जन्मदिन के मौके पर लाने का विचार बनाया। यह किसी भी युवा सुपरस्टार के लिए बनाया गया पहला एन्थम है और इसे रणवीर की 'गली बॉय' शैली में गाया गया है।"

सूत्र ने बताया कि एन्थम को चार महीने की अवधि में प्लान किया गया। रणवीर 6 जुलाई को 35 साल के हो गए। उनकी आने वाली फिल्मों में '83' और 'जयेशभाई जोरदार' शामिल हैं।

Latest Bollywood News