A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटो हुई लीक, आप भी देखें 'बाजीराव' का दिलकश अंदाज

रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटो हुई लीक, आप भी देखें 'बाजीराव' का दिलकश अंदाज

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह न्यूली मैरेड कपल की जब से शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आई है तब से बस इनके फोटो के ही चर्चे हैं। रणवीर-दीपिका की शादी की फोटो के बारे में बात करें तो कोंकणी और सिंधी दोनों रीति-रिवाज में हुई शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

<p>रणवीर सिंह</p>- India TV Hindi रणवीर सिंह

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह न्यूली मैरेड कपल की जब से शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आई है तब से बस इनके फोटो के ही चर्चे हैं। रणवीर-दीपिका की शादी की फोटो के बारे में बात करें तो कोंकणी और सिंधी दोनों रीति-रिवाज में हुई शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों पावर कपल की शादी से जुड़ी कोई भी फोटो शेयर होते ही वायरल हो जा रही है। ऐसे में आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस इन दोनों की शादी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों स्टार की जितनी भी फोटो आई है इससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि 2018 के बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक है। आपको बता दें कि शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 17 नवंबर तक लेक कोमो में ही रहेंगे। उसके बाद 21 नवंबर को बंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की 3 से 4 फोटो सामने आई है। यह तस्वीर दीपिका की हेयर स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने शेयर की है। तस्वीर में दोनों अपनी टीम के साथ पोज दे रहे हैं। यह तस्वीर उनकी कोंकणी वेडिंग की है, जो 14 नवंबर को हुई थी। उनकी शादी की ज्यादा तस्वीरें सामने नहीं आ रही हैं और इसी कारण उनके फैंस की बेचैनी बढ़ती जा रही है। लोग उनकी शादी के एल्बम का इंतजार कर रहे हैं।

दीपिका-रणवीर की शादी की फोटो देखकर फैंस उनके कपड़ो और जूलरी को लेकर भी जानना चाहते हैं। शादी की फोटो में दीप और वीर की सगाई की अंगूठी भी नजर आ रही है। दीपिका की डायमंड रिंग स्कवेयर शेप में है। इस रिंग का मॉडल बिल्कुल अलग है। आमतौर में अंगूठियों का शेप गोल डिजाइन में होता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका की इस इंगेजमेंट रिंग की कीमत 1.3 करोड़ से 2.7 करोड़ तक की है। दीपिका ने अपनी सारी उंगलियों में रिंग पहन रखी है, सारी ही अंगूठियां बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दीपिका का ब्राइडल कलेक्श बहुत खास है, वो काफी खूबसूरत लग रही हैं, उनकी चुनरी भी काफी आकर्षक है, चुनरी में सौभाग्यवती भव: लिखा नजर आ रहा है।

Latest Bollywood News