A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने ‘83’ को बताया महान क्रिकेट कहानी से ज्यादा बढ़कर

रणवीर सिंह ने ‘83’ को बताया महान क्रिकेट कहानी से ज्यादा बढ़कर

रणवीर सिंह को हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान रहे दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव की बायोपिक के लिए साइन किया गया है। फिल्मकार कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर को कपिल देव की भूमिका निभाते हुए पर्दे पर देखा जाएगा। अपनी इस फिल्म को...

ranveer- India TV Hindi ranveer

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान रहे दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव की बायोपिक के लिए साइन किया गया है। फिल्मकार कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर को कपिल देव की भूमिका निभाते हुए पर्दे पर देखा जाएगा। अपनी इस फिल्म को लेकर रणवीर का कहना है कि 1983 क्रिकेट विश्व कप की जीत पर बनने वाली आगामी फिल्म एक महान क्रिकेट कहानी से बढ़कर है। अभिनेता ने हाल ही में कहा, "हमारी पीढ़ी के लिए क्रिकेट का खेल हमेशा से बड़ा रहा है, लेकिन पहले यह इतना लोकप्रिय नहीं था। कबीर ने जब मुझे इसकी कहानी बताई, तो मैं काफी हैरान रह गया। मैं यह जानकर हैरान था कि भारतीय क्रिकेट टीम को इस स्तर तक पहुंचने में किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। एक बड़ी क्रिकेट कहानी से बढ़कर यह संघर्ष की कहानी है।"

रणवीर सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ के कारण वह अभिनेता बने। उन्होंने कहा कि 7वीं कक्षा में 46 गेंदों में 71 रन बनाने के बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अमरनाथ की क्रिकेट अकादमी में प्रवेश करने की कोशिश की। अभिनेता ने कहा कि उनके मित्र खेल के लिए काफी गंभीर रहते थे और परीक्षण के लिए समय पर पहुंचते थे। उन्हें जब देरी हो जाती थी, तो वह मोहिंदर अमरनाथ को पिच पर मौजूद पाते थे। उनकी एक ऐसी आभा थी जिसे एक मील पहले से देखा जा सकता था।

रणवीर ने कहा कि मोनिंदर से उन्होंने पूछा कि वह क्या करें और उनके निर्देश के अनुसार, उन्होंने वैसा ही किया, लेकिन परीक्षण में असफल हो गए और इस असफलता के कारण आज वह अभिनेता बनकर सबसे सामने मौजूद हैं। गौरतलब है कि रणवीर फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। (Bigg Boss 11: लिस्ट आई सामने, ये हस्तियां बन सकती हैं शो की कन्टेस्टेंट)

Latest Bollywood News