A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने शेयर की ससुर प्रकाश पादुकोण की फोटो, 40 साल पहले जीते थे बैडमिंटन चैंपियनशिप

रणवीर सिंह ने शेयर की ससुर प्रकाश पादुकोण की फोटो, 40 साल पहले जीते थे बैडमिंटन चैंपियनशिप

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस समय क्वारेंटाइन कर रहे हैं। दोनों साथ में फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं।

ranveer singh- India TV Hindi रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्ट

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण पहले भारतीय हैं जिन्होंने इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप जीती थी। उन्हें यह चैंपियनशिप जीते हुए 40 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने अपने ससुर के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। रणवीर ने साथ ही में प्रकाश पादुकोण की चैंपियनशिप जीतने के समय की फोटोज भी शेयर की हैं।

रणवीर सिंह ने लिखा-इस दिन 40 साल पहले, प्रकाश पादुकोण ने बैडमिंटन की किस्मत हमेशा के लिए बदल दी थी। उन्होंने लंदन के वेम्बले एरिना में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप जीती, जिससे भारतीय खेलों का इतिहास बना। एक अभूतपूर्व, ऐतिहासिक जीत जो समय के इतिहास में हमेशा के लिए चमकती रहेगी।

दीपिका पादुकोण ने भी पिता के लिए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- पापा, बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट में आपका योगदान बहुत ही सुखद है! समर्पण, अनुशासन, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के वर्षों के आपके प्रेरक प्रदर्शन के लिए धन्यवाद! हम आपसे प्यार करते हैं और आप पर गर्व करते हैं! आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद!

आपको बता दें दीपिका और रणवीर कोरोना वायरस से बचने के लिए इस समय सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर साथ में समय बिताने की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video