A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की 'सिंबा' ऑस्ट्रेलिया और फिजी में फिर से होगी रिलीज, एक्टर ने शेयर किए पोस्टर्स

रणवीर सिंह की 'सिंबा' ऑस्ट्रेलिया और फिजी में फिर से होगी रिलीज, एक्टर ने शेयर किए पोस्टर्स

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा ऑस्ट्रेलिया और फिजी में एक बार रिलीज होगी। लॉकडाउन के बाद थिएटर्स में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH सिंबा ऑस्ट्रेलिया और फिजी में होगी रिलीज

रणवीर सिंह की साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'सिंबा' ऑस्ट्रेलिया और फिजी में फिर से रिलीज होगी। दरअसल कोविड-19 महामारी के बीच मनोरंजन की स्थिति को फिर से सामान्य करने की कोशिश के मद्देनजर मनोरंजन सेंटर्स को फिर से खोला जा रहा है।

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर साझा किए, जिसमें से एक पर लिखा था, "आपके करीबी सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर की वापसी", वहीं दूसरे में लिखा था, "आस्ट्रेलिया 2 जुलाई से सिनेमाघरों में वापस खुशियां ला रहा है।"

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। वहीं 24 जून को घोषणा हुई थी कि न्यूजीलैंड में 'गोलमाल अगेन' को फिर से रिलीज किया जाएगा।

शेट्टी ने लिखा था, "न्यूजीलैंड ने सिनेमाघरों में 'गोलमाल अगेन' को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है, जो कि कोविड के बाद रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म है। न्यूजीलैंड अब कोविड मुक्त है और 25 जून को गोलमाल अगेन के साथ अपने थिएटर खोल रहा है। जैसा कि ठीक ही कहा गया है, 'द शो मस्ट गो ऑन ..'।"

Latest Bollywood News