A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दर्द भरे सीन को फिल्माने के लिए रणवीर सिंह ने कर लिया था पेट को जख्मी

दर्द भरे सीन को फिल्माने के लिए रणवीर सिंह ने कर लिया था पेट को जख्मी

रणवीर सिंह ने बताया कि गोली लगने का दर्द महसूस करने के लिए उन्होंने खुद को जख्मी कर लिया था। 

Ranveer sigh staple stomach for real pain- India TV Hindi रणवीर सिंह ने पेट पर किए थे जख्म

रणवीर सिंह एक ऐसे बेहतरीन एक्टर हैं जो किसी भी किरदार को निभाने के लिए शिद्दत दिखाते हैं। वो किसी भी किरदार को निभाने के लिए उसमें पूरी तरह घुस जाते हैं औऱ किरदार में आने के लिए वो कई बार ऐसे जोखिम ले लेते हैं जो वाकई खतरनाक होते हैं। ऐसे ही एक जोखिम का खुलासा रणवीर सिंह ने एक फिल्म के सालों बाद किया है।

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्हें लुटेरा ऑफर हुई तो उनका किरदार देखकर वो परेशान हो गए थे। रणवीर सिंह ने कहा कि लुटेरा में उनका किरदार बहुत अजीबोगरीब था, भावुक सीन बहुत थे और उन्हें कई बार दर्द में होने के इमोशनल सीन भी करने थे।

हरिवंश राय बच्चन बर्थ एनिवर्सिरी: देखें पिता संग अमिताभ बच्चन की अनदेखी तस्वीरें

ऐसे में एक सीन में उन्हें काफी दर्द में दिखना था और इस दर्द को चेहरे पर लाने के लिए इसे महसूस करना इतना जरूरी लगा कि रणवीर सिंह ने अपने पेट में एक जगह स्टेपल से पिन लगा ली। इससे उन्हें दर्द हआ और वो चेहरे पर दिखा।उसी दौरान हुए शूट में ये दर्द उनके चेहरे पर देखा जा सकता है लेकिन किरदार को लेकर रणवीर सिंह का ऐसा जुनून वाकई काबिलेतारीफ है।

रणवीर सिंह ने कहा कि सीन में दिखाना था कि उन्हें गोली लगी है और वो दर्द में है। रणवीर सिंह ने कहा कि असल जिंदगी में तो उन्होंने कभी गोली का दर्द नहीं झेला था तो उन्होंने पेट के उसी हिस्से में स्टेपल कर लिया जहां गोली लगने का सीन शूट होना था। तब उनके चेहरे पर जो दर्द आया, डायरेक्टर को शायद वही चाहिए था।

फिल्म पद्मावत आपको याद होगी, इस फिल्म में वहशी राजा का सनकी किरदार निभाना किसी भी एक्टर के चुनौती साबित हो सकता था लेकिन रणवीर सिंह ने काफी जुनून भरे अंदाज में इस किरदार को इस तरह निभाया कि वो मिसाल बन गया।

Bigg Boss 13 Latest Promo: सिद्धार्थ-शहनाज की मस्ती और हिंदुस्तानी भाऊ-विशाल सिंह के बीच तल्खी, देखें Video

रणवीर सिंह इन दिनों क्रिकेट विश्व कप पर बन रही फिल्म 83 में बिजी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव बनी है।

Latest Bollywood News