A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Deepika-Ranveer Wedding: मेहंदी सेरेमनी में रणवीर ने किया दीपिका को परेशान, कहा- Kiss दो फिर खिलाऊंगा खाना

Deepika-Ranveer Wedding: मेहंदी सेरेमनी में रणवीर ने किया दीपिका को परेशान, कहा- Kiss दो फिर खिलाऊंगा खाना

यहां पर दीपिका को खूब परेशान करने के लिए जब दीपिका के हाथ में मेहंदी लगी हुई थी तो उन्हेंने रणवीर सिंह से खाना खिलाने को कहा तो उन्होंने एक शर्त रखी।

DeepVeer- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM DeepVeer

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज कोंकणी रीति रिवाज से शादी कर ली है। ऐसे में शादी में इंगेजमेंट, मेंहदी, संगीत जैसे कई फंक्शन किए गए। जिसकी तस्वीरें सोशम मीडिया में काफी वायरल हो रही है। वहीं संगीत और मेंहदी सेरेमनी में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को खूब परेशान किया।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त दीपिका इमोशनल हुई थी। उन्हें संभालने के लिए रणवीर सिंह उनके बगल में पहुंच गए। लेकिन यहां पर दीपिका को खूब परेशान करने के लिए जब दीपिका के हाथ में मेहंदी लगी हुई थी तो उन्हेंने रणवीर सिंह से खाना खिलाने को कहा तो उन्होंने एक शर्त रखी। रणवीर ने खाना खिलाने के बदले किस की मांग की। जबकि दीपिका ने इसपर जवाब दिया कि वह जब खाना खिला देगे तो फिर किस देगी।

दीपिका-रणवीर की मेहंदी सेरेमनी की फोटो और वीडियों के अलावा शादी की भी तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि रणवीर-दीपिका के बीच नजदीकियां 'गोलियों की रामलीला-रासलीला' फिल्म से बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों 'पद्मावत' और 'बाजीराव-मस्तानी' में नजर आएं। लोगों ने इन दोनों कपल की कमेस्ट्री बहुत ही ज्यादा अच्छी लगी। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Latest Bollywood News