A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की फिल्म 'दिल धड़कने दो' को पूरे हुए 5 साल, दीपिका पादुकोण को याद आए डेटिंग के दिन

रणवीर सिंह की फिल्म 'दिल धड़कने दो' को पूरे हुए 5 साल, दीपिका पादुकोण को याद आए डेटिंग के दिन

फिल्म दिल धड़कने दो को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के पांच साल पूरे होने पर रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH रणवीर सिंह

रणवीर सिंह औप प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दिल धड़कने दो को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर रणवीर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। दिल धड़कने दो के टाइम पर दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और वह अक्सर रणवीर से मिलने सेट पर जाती थीं। 

रणवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- दिल धड़कने दो को 5 साल पूरे हुए। रणवीर के इस पोस्ट पर डायरेक्टर जोया अख्तर ने कमेंट किया मुझे वापिस ले चलो। दीपिका ने जोया के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा- मुझे भी।

दीपिका उस समय रणवीर से मिलने के लिए सेट पर जाती थीं। उन्होंने यह बात भी स्वीकारी थी कि उन्होंने दिल धड़कने दो की स्क्रिप्ट पढ़ी थी और चाहती थीं काश वह भी इस फिल्म का हिस्सा होती।

फिल्म में रणवीर के साथ नजर आए अनिल कपूर ने हाल ही में बताया था कि एक बार दीपिका रणवीर से मिलने आई थी तो मैंने कहा था- छोड़ना मत इसको, मेरा ये लड़का सुपर्ब है। परफेक्ट च्वाइस। अनिल कपूर ने ये बात नेहा धूपिया के शो में बताई थी।

दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे।  शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी जहां परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे।

लॉकडाउन में दीपिका और रणवीर मुंबई में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते हैं।

Latest Bollywood News