A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने बताया कोरोना वायरस महामारी ने किस तरह उनकी ज़िंदगी पर डाला प्रभाव

रणवीर सिंह ने बताया कोरोना वायरस महामारी ने किस तरह उनकी ज़िंदगी पर डाला प्रभाव

रणवीर सिंह इस वक़्त घर पर ही हैं, लॉकडाउन के बाद आप उन्हें 84 फ़िल्म में कपिल देव के रोल में देखेंगे।

<p>रणवीर सिंह</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने साझा किया कि कोरोनावायरस महामारी से वह किस तरह से प्रभावित हुए हैं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह कई दौर से होकर गुजर रहे हैं। रणवीर ने कहा, "लॉकडाउन की इस अवधि में मैं कई अलग-अलग तरह की चीजों में व्यस्त हूं। पहले के दो हफ्तों में उतना कुछ खास महसूस नहीं हुआ, लेकिन इसके बाद एक महीना, आधा महीना और अब पूरे दो महीने, तो इस दौरान मैं कई भिन्न दौर से होकर गुजर रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "हर रोज सुबह उठकर जब आप मौजूदा स्थिति के बारे में पढ़ते हैं, तो देखते हैं कि हालात अभी बेहद गंभीर है। यह परेशान कर देने वाला है, न केवल हमारे देश में, बल्कि दुनिया भर में हमारे तमाम भाइयों व बहनों के साथ इस घातक महामारी के दौरान जो कुछ भी हो रहा है, उसका गवाह बनना वाकई में तबाह कर देने जैसा है।"

वह आगे कहते हैं, "पूरी दुनिया इस संकट की घड़ी का जिस तरह से सामना कर रही है, वह वाकई में दुखी कर देने वाला है। मैं समझता हूं कि आप इससे भावनात्मक व मानसिक तौर पर प्रभावित हैं। मुझे नहीं लगता है कि कोई भी इस तरह की एक स्थिति के लिए तैयार रहा होगा।"

उन्होंने आगे बताया, "इस वक्त मैं घर पर हूं और इस वक्त को सकारात्मक तौर पर लेने की कोशिश कर रहा। सकारात्मक बने रहने का प्रयास कर रहा हूं, आशावादी बने रहने का प्रयास कर रहा हूं, चीजों के सकारात्मक पहलू को देखने, समझने व जानने का भी प्रयास कर रहा हूं।"

- आईएएनएस

Latest Bollywood News