A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: रणवीर-वाणी ने अनोखे अंदाज में बताई ‘बेफिक्रे’ की रिलीज डेट

VIDEO: रणवीर-वाणी ने अनोखे अंदाज में बताई ‘बेफिक्रे’ की रिलीज डेट

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' इस साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ranveer vaani- India TV Hindi ranveer vaani

नई दिल्ली:- आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' इस साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस चर्चित फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा बुधवार को रणवीर और वाणी ने एक वीडियो के जरिए की है। इस वीडियो को यशराज फिल्म (वाईआरएफ) के आधिकारिक हैंडल पर जारी किया गया।

इसे भी पढ़े:- वाणी कपूर 'बेफिक्रे' के लिए हुईं कंफर्म

इस 30 सेकंड के वीडियो में वाणी फ्रेंच भाषा में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर रही हैं, जबकि रणवीर इसका अनुवाद हिन्दी में करते हुए नजर आ रहे हैं।

'बेफिक्रे' के बारे में रणवीर ने पहले बताया था कि, "मैं खुश हूं कि मैं आदित्य सर के साथ उनकी नई कहानी पर काम कर रहा हूं। उनकी फिल्मों में हमेशा कुछ नया होता है।"

बताया जा रहा है कि, आदित्य करीब सात के साल बाद इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार वर्ष 2008 में आई शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनित फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' का निर्देशित किया था। आदित्य ने  अपने पिता यश चोपड़ा के जन्मदिन 27 सितम्बर को इस बात की घोषणा की थी कि, वह फिल्म ‘बेफिक्रे’ का निर्देशन करने वाले हैं।

यह पहली बार होगा कि जब आदित्य चोपड़ा किसी ऐसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में शाहरुख खान नहीं हैं। आदित्य 'दिलवाले दुल्हानिया ले जाएगें', 'मोहब्बतें' और 'रब ने बनी दी जोड़ी' जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

अगली स्लाइड में देखिए वाणी और रणवीर का मजेदार वीडियो:-

Latest Bollywood News