A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' के लिए जीते 3 अवॉर्ड्स, दीपिका पादुकोण ने किया रोमांटिक कमेंट

रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' के लिए जीते 3 अवॉर्ड्स, दीपिका पादुकोण ने किया रोमांटिक कमेंट

रणवीर को शुक्रवार रात हुए अवॉर्ड शो में उनकी सुपरहिट फिल्म "गली बॉय" के लिए एक नहीं बल्कि तीन अवॉर्ड्स मिले हैं, जिसमें उन्हें लीडिंग रोल, साल का गीत और बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए सराहा गया है।

ranveer singh's post with three of his awards, while deepika congratulating him- India TV Hindi रणवीर सिह और दिपीका पादुकोण। रणवीर अपने अवार्ड के साथ पोज करते हुए।

जी सिने अवॉर्ड्स 2020 में इस बार बॉलीवुड के खुशमिजाज अभिनेता रणवीर सिंह ने एक साथ तीन अवॉर्डस पर  कब्जा किया है। रणवीर को शुक्रवार रात हुए अवॉर्ड शो में उनकी सुपरहिट फिल्म "गली बॉय" के लिए एक नहीं बल्कि तीन अवॉर्ड्स मिले हैं, जिसमें उन्हें लीडिंग रोल, साल का गीत और बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए सराहा गया है। सोशल मीडिया के जरिये इंस्टाग्राम पर रणवीर ने तीनों ट्रॉफीज के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "बेस्ट एक्टर इन द लीडिंग रोल.. सॉन्ग ऑफ द ईयर.. बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी.. #जी सीने अवॉर्डस आशीर्वाद पर आशीर्वाद"। इसके तुरंत बाद उनकी मस्तानी यानी वाइफ दीपिका पादुकोण ने एक लवी-डवी कमेंट किया, जहां वे अपने पति की तारीफ करते हुए लिखती हैं, "हाय, यू आर सो हैंडसम.... ओके बाय"।

ये पहली बार नहीं है, जब रणवीर और दीपिका को एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते देखा गया। सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दोनों पति-पत्नी एक दूसरे की जमकर तारीफ करते हैं। उनका इंस्टा पर प्यार जताने का तरीका काफी क्यूट है और फैन्स इसे बेहद पसंद भी करते हैं। बेशक इस मामले मे कोई उन्हें हरा नहीं सकता। कुछ दिनों पहले दीपवीर अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाते नजर आए, जहां वे काफी इंजॉय करते दिखे। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

गली बॉय फेम रणवीर सिह और आलिया भट्ट

फिल्म 83 का पोसेटर। साथ ही कपील देव और रणवीर सिह 

अगर बात करे वर्कफ्रंट की तो दीपिका को आखिरी बार मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे जल्द ही सिद्धान्त चतु्र्वेदी और अनन्या पांडे के साथ अपनी अगली फिल्म करने वाली है, जिसके लिए वे श्रीलंका रवाना होंगी। वहीं रणवीर अपनी आगामी फिल्म '83' की तैयारी मे जुट गए हैं। इसके साथ ही वे 'जयेशभाई जोरदार' भी में भी दिखाई देंगे। 

Latest Bollywood News