A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बादशाह के पिता उनकी नई गाड़ी 'रोल्स-रॉयस रैथ' कार को इस नाम से बुलाते हैं, देखिए वीडियो

बादशाह के पिता उनकी नई गाड़ी 'रोल्स-रॉयस रैथ' कार को इस नाम से बुलाते हैं, देखिए वीडियो

डीजेवाले बाबु बादशाह ने हाल ही में रोल्स-रॉयस की रैथ कार खरीदी है और उन्होंने इस कार और पूरी फैमिली के साथ एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। अब बादशाह ने इस कार के साथ अपने पापा की एक क्यूट सी वीडियो शेयर की है।

<p>बादशाह</p>- India TV Hindi बादशाह

डीजेवाले बाबु बादशाह ने हाल ही में रोल्स-रॉयस की रैथ कार खरीदी है और उन्होंने इस कार और पूरी फैमिली के साथ एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। अब बादशाह ने इस कार के साथ अपने पापा की एक क्यूट सी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके पापा कार से बाहर निकलते हैं तभी बादशाह कहते हैं पापा ये कौन सी कार है? तभी उनके पापा कहते हैं रोज रॉयस और फिर हंसने लगते हैं।

बता दें कि 'सैटर्टडे-सैटर्टडे', 'चुल', 'डीजेवाले बाबू', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसे हिट गानों से अपनी एक खास पहचान बना चुके मशहूर रैपर बादशाह ने रोल्स-रॉयस की रैथ कार खरीदी है। कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बादशाह ने अपनी खुशी प्रकट की और 'गली बॉय' स्टाईल में कहा, "अपना टाईम आ गया।"

बादशाह ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की, जिसके बाद से उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। साझा की गई तस्वीर में उनके परिवार के सदस्य कार के पास पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में बादशाह ने लिखा, "यह काफी लंबा सफर रहा, परिवार में स्वागत है।" रोल्स-रॉयस की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, "रैथ मोटर कार उनके लिए है, जिनमें एडवेंचर की कभी न बुझने वाली प्यास है।"

Latest Bollywood News