A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रैपर बादशाह ने शेयर की 17 साल पुरानी तस्वीर, आपने देखी क्या?

रैपर बादशाह ने शेयर की 17 साल पुरानी तस्वीर, आपने देखी क्या?

रैपर बादशाह का गाना गेंदा फूल हाल ही में रिलीज हुआ है। गाने में बादशाह जैकलीन की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है।

rapper badshah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रैपर बादशाह


लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर पर ही समय बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह दिनभर की एक्टिविटी या पुरानी फोटोज शेयर कर रहे हैं। रैपर बादशाह ने सोशल मीडिया पर अपनी 17 साल पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में बादशाह को पहचानना बहुत मुश्किल हैं। फोटो में वह बस की छत पर बैठे हुए हैं।

बादशाह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी नें आप सबसे खतरनाक चीज करते हो जब सेफ खेलते हो। यह मैंने औप रिबू हैं जो 2003 में स्पीती वेली में बस की छत पर बैठे हुए हैं। यह आखिरी बस थी और इसे हम मिस नहीं कर सकते थे। कंडक्टर ने कहा-सीट नहीं है, बस की छत पर बैठ जाओ और हमने भी यही किया। तापमान 5 डिग्री से कम था लेकिन तनाव बहुत ज्यादा था।

बादशाह ने आगे लिखा- हम चंद्रताल ट्रेक जा रहे थे जहां मुझे जिंदा महसूस हुआ। स्कूल के दोस्तों के साथ मैं सबसे ज्यादा जीवित महसूस करता हूं। मैं किसी को बस के ऊपर बैठने की सलाह नहीं देता हूं। ध्यान रखें।

बादशाह ने इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने लिखा-  शेड्स उस दौर में काफी ट्रेंड में हुआ करते थे. स्कूटर पर चलते हुए मच्छर आंखों में ना घुसे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बादशाह का जैकलीन फर्नांडिस के साथ हाल ही में गाना गेंदा फूल रिलीज हुआ है। यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। 

Latest Bollywood News