A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना घर

रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना घर

सरीलेरू नीकेवरु, गीता गोविंदम और प्रिय कॉमरेड के साथ दक्षिण में उल्लेखनीय और यादगार प्रदर्शन देने के बाद, अब रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना घर - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- RASHMIKA रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना घर 

मुंबई: साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी सिनेमा के लिए मशहूर मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि काम की प्रतिबद्धता में कोई बाधा न आए रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है। अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, "रश्मिका 'मिशन मजनू' और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए मुंबई और हैदराबाद के बीच भाग-दौड़ कर रही हैं। अब उन्होंने शहर में अपनी एक जगह बना ली है, ताकि वह आसानी से रह सकें।"

सूत्र ने आगे साझा किया, "इस स्थान को अधिक होमली फीलिंग देने के लिए, रश्मिका अपने हैदराबाद के घर से मुंबई में अपने नए घर के लिए कुछ प्यारी चीजें ले आई हैं। वह पहले होटल में रह रही थीं, लेकिन अब अपने घर के साथ, वह शहर से अधिक लगाव महसूस कर रही हैं।"

अभिनेत्री की किटी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है, जो अभी गोपनीय है।

सरीलेरू नीकेवरु, गीता गोविंदम और प्रिय कॉमरेड के साथ दक्षिण में उल्लेखनीय और यादगार प्रदर्शन देने के बाद, अब रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

 ये भी पढ़ें-

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट, ये है समय

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन

Latest Bollywood News