A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना ने अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनूं' की पूरी की शूटिंग

रश्मिका मंदाना ने अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनूं' की पूरी की शूटिंग

रश्मिका एक जासूसी थ्रिलर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो एक रॉ एजेंट की यात्रा का वर्णन करती है, साथ ही पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करती है।

Rashmika Mandana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RASHMIKA MANDANA  रश्मिका मंदाना ने अपन डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनूं' की पूरी की शूटिंग 

लोकप्रिय दक्षिण भारतीय स्टार रश्मिका मंदाना 'मिशन मजनूं' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रही हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। निमार्ता अमर बुटाला ने अभिनेत्री की जमकर प्रशंसा की है।

अमर ने कहा कि रश्मिका ने 'मिशन मजनू' को एक अविश्वसनीय यात्रा बना दिया है। अपने असाधारण वाइब के साथ, उन्होंने इस फिल्म को और भी खास बना दिया है। उनके प्रशंसक उनके हिंदी डेब्यू को लेकर इतने रोमांचित हैं कि उस ऊर्जा के आसपास काम करना बहुत अच्छा लगा।

रश्मिका एक जासूसी थ्रिलर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो एक रॉ एजेंट की यात्रा का वर्णन करती है, साथ ही पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करती है। अभिनेत्री अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन साझा करेंगी और उनकी संभावित केमिस्ट्री ने फिल्म के निर्माण को उत्सुक बना दिया है।

रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, अमर बुटाला और गरिमा मेहता, परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, और शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, 'मिशन मजनू' में शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी हैं।

रश्मिका ने मुख्य रूप से तेलुगु और कन्नड़ फिल्म उद्योग में काम किया है और 'किरिक पार्टी', 'अंजनी पुत्र', 'गीता गोविंदम', 'डियर कॉमरेड' जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में दिखाई दी हैं।

वह जल्द ही फहद फासिल, अल्लू अर्जुन तेलुगु-स्टारर 'पुष्पा' में भी दिखाई देंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News