A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना इस दिन से अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनू' की करेंगी शूटिंग, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आएंगी नज़र

रश्मिका मंदाना इस दिन से अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनू' की करेंगी शूटिंग, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आएंगी नज़र

रश्मिका मंदाना ने तेलुगू सिनेमा में गीता गोविंदम और सरिल्लु नीकेवरु जैसी हिट रोमांटिक कॉमेडी में अपनी पहचान बनाई है।

rashmika mandanna to start shooting of mission majnu- India TV Hindi Image Source : INSTA: RASHMIKA_MANDANNA/SIDMALHOTRA रश्मिका मंदाना 'मिशन मजनू' की शूटिंग शुरू करेंगी

तेलुगू अभिनेत्री रश्मिका मंदाना 4 मार्च को अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मिशन मजनू' की शूटिंग शुरू करेंगी। वह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। ये मूवी 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह पाकिस्तान के दिल में एक भारतीय मिशन की कहानी है। फिल्म परवेज शेख द्वारा लिखी गई है और इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

यूनिट के करीबी सूत्र ने बताया कि रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए लखनऊ पहुंचेगी। फिल्म एक जासूस थ्रिलर है, और यह पहली बार है जब दक्षिण भारतीय स्टार ने इस शैली में काम करेंगी। अभिनेत्री ने तेलुगू सिनेमा में गीता गोविंदम और सरिल्लु नीकेवरु जैसी हिट रोमांटिक कॉमेडी में अपनी पहचान बनाई है।

रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना घर

हाल ही में, उन्होंने रैपर बादशाह के नए ट्रैक, टॉप टकर में अभिनय किया।

रश्मिका ने मुंबई में खरीदा घर 

साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी सिनेमा के लिए मशहूर मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि काम की प्रतिबद्धता में कोई बाधा न आए रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है। अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, "रश्मिका 'मिशन मजनू' और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए मुंबई और हैदराबाद के बीच भाग-दौड़ कर रही हैं। अब उन्होंने शहर में अपनी एक जगह बना ली है, ताकि वह आसानी से रह सकें।"

 

Latest Bollywood News