A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फ्लाइट में रवीना टंडन ने ट्राई किया नया हेयर स्टाइल, शेयर किया वीडियो

फ्लाइट में रवीना टंडन ने ट्राई किया नया हेयर स्टाइल, शेयर किया वीडियो

रवीना टंडन जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी।

 raveena tandon- India TV Hindi रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीन टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने नए लुक की वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस बार रवीना ने एक नया हेयर स्टाइल ट्राई किया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो फ्लाइट का है। कैप्टन के लेट होने की वजह से रवीना ने फ्लाइट में ही नया हेयरस्टाइल बनवा लिया।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी हेयर स्टाइलिस्ट उनके बाल बना रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा-  शूट के लिए जा रही हूं। फ्लाइट के टेक ऑफ होने का इंतजार कर रहे हैं। सभी लोग समय पर हैं सिर्फ कैप्टन के अलावा। जहां कई यात्री परेशान हो रहे हैं और क्रू पर गुस्सा उतार रहे हैं तो वहीं मैं और मेरी हेयर स्टाइलिस्ट नए हेयरस्टाइल बनाकर टाइम पास कर रहे हैं। कभी-कभी चलता है यार चिल मारने का।

रवीना टंडन के इस पोस्ट पर उनकी खास दोस्त फराह खान ने कमेंट किया। फराह ने कहा-सिर्फ तुम ही ऐसा कर सकती हो।

रवीना टंडन का इंस्टाग्राम पोस्ट

हाल ही में रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपनी भतीजी के मेहंदी फंक्शन में लग्जरी कार की जगह ऑटो की सवारी करके पहुंची थी। ऑटो में रवीना के साथ उनकी बेटी राशा भी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडव लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह इस समय केजीएप चैप्टर 2 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह फिल्म तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News