A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महामारी के बीच अपने काम को मिस कर रही हैं रवीना टंडन

महामारी के बीच अपने काम को मिस कर रही हैं रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह काम पर जाना काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने अपनी आने वाली क्राइम सीरीज 'आरण्यक' की शूटिंग के आखिरी दिन से कुछ स्टिल पोस्ट किए।

Raveena Tandon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAVEENA TANDON महामारी के बीच अपने काम को मिस कर रही हैं रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह काम पर जाना काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने अपनी आने वाली क्राइम सीरीज 'आरण्यक' की शूटिंग के आखिरी दिन से कुछ स्टिल पोस्ट किए। रवीना ने कैप्शन में लिखा, हैशटैग थ्रोबैक शूट का आखिरी दिन। फरवरी में सभी खुश मुस्कुराते हुए। गैंग, एक्शन, मस्ती को कर रही हूं। खुशी के दिन फिर से लौट आएंगे। मुझे नहीं पता पर मैं काम को बहुत मिस कर रही हूं। हमेशा काम के बीच में उस ब्रेक का इंतजार करती थी, और अब महामारी में वापस काम पर जाने के लिए इंतजार कर रही हूं।

रोहन सिप्पी द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'अरण्यक' से रवीना ओटीटी स्पेस में एंट्री करेंगी। इसमें रवीना परमब्रत चट्टोपाध्याय के साथ नजर आएंगी। क्राइम ड्रामा दो पुलिस वालों की कहानी बताता है जो एक लापता पर्यटक को खोजने और जंगल में एक रक्तपात इकाई के मिथक को पुनर्जीवित करने के मिशन पर हैं। 

रवीना की बहुभाषी फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2' रिलीजिंग के लिए तैयार है। फिल्म में कन्नड़ स्टार यश हैं और इसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खास उत्साह है। उल्लेखनीय है कि यह केजीएफ-1 का सीक्वल है। इस फिल्म ने दर्शकों को दिलों पर राज किया था।

Latest Bollywood News